• Home
  • »
  • News
  • »
  • crime
  • »
  • BHOPAL A GROOM WHEN HE DID GOT FIND HIS BRIDE FURIOUSLY PUSHED TWO MEN FROM THE RUNNING VEHICLE NODMK8

भोपाल: दूल्हे को नहीं मिली दुल्हन, तो गुस्से में आकर बिचौलिए और उसके साथी को गाड़ी से फेंका

बारात लेकर सागर गए दूल्हे को वहां न तो दुल्हन मिली और न ही ससुरालवाले. इससे वो और उसके परिजन काफी नाराज हुए थे (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बताया जा रहा है कि वर पक्ष से दो लाख रुपये लेने के बाद भी शादी (Marriage) नहीं हो पाने से दूल्हा काफी नाराज था. इसके चलते उसने गुस्से में आकर इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस फरार दो अन्य की तलाश कर रही है

  • Share this:
    भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में पैसे लेने के बाद भी शादी नहीं कराने से नाराज दूल्हे और बारातियों ने शादी कराने वाले व्यक्ति और उसके साथी को चलती गाड़ी से बाहर फेंक दिया. इस घटना में शादी करवाने वाले शख्स की मौत हो गई है जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. मामला बैरसिया थाना क्षेत्र के सरकंडी और पिपरिया हसनाबाद गांव के बीच का है. बताया जा रहा है कि वर पक्ष से दो लाख रुपये लेने के बाद भी शादी (Marriage) नहीं हो पाने से दूल्हा काफी नाराज था. इसके चलते उसने गुस्से में आकर इस वारदात को अंजाम दिया.

    पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस फरार दो अन्य की तलाश कर रही है.

    एएसपी दिनेश कौशल ने बताया कि चांदवड थाना एहमदपुर निवासी दूल्हा देवकरण मेहर छह मई को बारात लेकर सागर गया था. मगर वहां उसको न तो दुल्हन मिली और न ही ससुरालवाले. इससे दूल्हा और उसके परिजन काफी नाराज हुए. सात मई को वापस लौटते समय नाराज दूल्हा और उसके तीन साथियों ने बैरसिया थाना के पिपलिया हसनाबाद और सरकंडी गांव के बीच में शादी करवाने वाले व्यक्ति जगदीश मेहर और उसके साथी हेमराज मेहर को चलती जीप से फेंक दिया जिससे जगदीश की मौत हो गई जबकि हेमराज मेहर घायल हो गया.

    घटना के दो दिन बाद नौ मई को थाने में मामला दर्ज हुआ. बैरसिया पुलिस ने घायल हेमराज मेहर की शिकायत पर आरोपी दुल्हे देवकरण मेहर और उसके साथियों मंगीलाल मेहर, चिरोंजीलाल और रामप्रसाद मेहर पर हत्या और हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, फरार दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.
    Published by:Manish Kumar
    First published: