Home /News /crime /

big stories from uttarakhand as father killed newborn in uttarkashi theft in badrinath dham other crime stories

UK Crime: बाप ने की दुधमुंही बच्ची की हत्या, हरिद्वार में झांसा देकर शादी व दुष्कर्म, रिश्वतखोरों पर एक्शन भी

उत्तराखंड के विभिन्न शहरों से अपराध की बड़ी खबरें देखिए.

उत्तराखंड के विभिन्न शहरों से अपराध की बड़ी खबरें देखिए.

Crime in Uttarakhand : उत्तराखंड में इन दिनों चार धाम यात्रा में श्रद्धालुओं की भीड़ और अव्यवस्थाओं से जुड़ी सुर्खियां हैं, तो बद्रीनाथ धाम के पूजा काउंटर से बड़ी चोरी की खबर आई है. पूजा काउंटर से 93,000 रुपये की चोरी से हड़कंप मचा. उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों से अपराध की बड़ी खबरें जानिए.

अधिक पढ़ें ...

देहरादून. दिल दहला देने वाले एक मामले में दुधमुंही बच्ची को ज़मीन पर पटककर उसकी जान ले लेने वाले हत्यारे बाप को उत्तरकाशी पुलिस ने गिरफ्तार किया. पूछताछ में पुलिस के सामने उसने जुर्म कबूल भी लिया. उधमसिंह नगर ज़िले में एक गोलीकांड हुआ, जिसमें एक बैंक मैनेजर लहूलुहान हो गया. इधर, हरिद्वार ज़िले में एक युवती ने अपने पति पर धोखे से शादी, दुष्कर्म और मारपीट के आरोप लगाए हैं, तो सरकारी कर्मचारियों द्वारा रिश्वत लेने के भी दो मामले ज़िले से सामने आए. इन तमाम खबरों को विस्तार से देखिए.

पहले रिश्वत कांड की ही बात करें. हरिद्वार तहसील के एक रिश्वतखोर पटवारी का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह नोट लेता हुआ नज़र आया. रिपोर्टर पुलकित शुक्ला ने बताया कि वीडियो में दिखाई दे रहा पटवारी रसूलपुर मीठी बेरी क्षेत्र में तैनात रामनाथ है, जिसे सस्पेंड कर दिया गया. रिश्वत का वीडियो वायरल होने के बाद तहसील में हड़कंप मच गया. वहीं, रिपोर्टर मनोज जुयाल ने बताया कि रुड़की में ठेकेदारी प्रमाण पत्र बनाने के एवज में 4 हजार की रिश्वत मांगने वाले लेखपाल पर भ्र्ष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई.

Uttarakhand, Uttarakhand crime news, crime news, daughter murder, badrinath news, उत्तराखंड अपराध समाचार, क्राइम की खबरें, बेटी की हत्या, बद्रीनाथ समाचार, aaj ki taza khabar, UK news, UK news live today, UK news india, UK news today hindi, UK news english, Uttarakhand news, Uttarakhand Latest news, उत्तराखंड ताजा समाचार

उत्तराखंड से क्राइम की बड़ी खबरें न्यूज़18 पर पढ़िए.

पत्नी से झगड़े में ले ली नवजात की जान
उत्तरकाशी संवाददाता बलबीर परमार की रिपोर्ट के मुताबिक ज़िले के सुदूर मोरी ब्लॉक के कुनारा गांव से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया. गांव की महिला सुनीता ने थाना मोरी में तहरीर देकर बताया कि उसका अपने पति बजरंगी के साथ किसी बात पर झगड़ा हुआ. इस दौरान जब चार महीने की बच्ची रोई तो बजरंगी ने सुनीता की गोद से छीनकर उसे ज़मीन पर पटक दिया. पुलिस ने दो घंटे के भीतर बलरामपुर, उत्तरप्रदेश निवासी बजरंगी को गिरफ्तार कर लिया.

शादी के लिए एक नहीं कई धोखे!
रिपोर्टर मनोज जुयाल की खबर के मुताबिक गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में एक युवती ने बताया कि एम्बुलेंस ड्राइवर के साथ लंबे समय तक उसका प्रेम प्रसंग चला और फिर दोनों ने मंदिर में शादी भी कर ली. युवती का आरोप है कि जब पूरी जानकारी जुटाई तो वह शख्स 3 बच्चों का बाप निकला. उसने शादी से पहले अपना नाम और धर्म भी छुपाया. एक अस्पताल में काम करने वाली युवती का कहना है कि युवक ने अस्पताल खोलने के नाम पर उससे 5 लाख रुपये भी हड़प लिये. अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

बैंक मैनेजर पर चलाई गई गोली!
यूएस नगर के बाजपुर में अपराध का ग्राफ तेज़ी से बढ़ रहा है. चंदन बंगारी ने रिपोर्ट किया कि मंगलवार शाम नैनीताल बैंक की बरहैनी शाखा को बंद कर बाजपुर लौट रहे बैंक मैनेजर विवेक यादव तब घायल हो गए, जब नमूना गांव के पास चलती कार में उन्हें गोली लगी. इस दौरान कार अनियंत्रित हुई तो बाइक सवार भी उसकी चपेट में आ गए. मैनेजर को सरकारी अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया. पुलिस हर एंगल से छानबीन कर रही है.

बद्रीनाथ धाम में 93,000 की रकम चोरी
नितिन सेमवाल की रिपोर्ट है कि बद्रीनाथ धाम में पूजा काउंटर से बड़ी चोरी के बाद मंदिर परिसर में हड़कंप मच गया. यह घटना कपाट खुलने के पहले ही दिन हुई. बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वीडी सिंह ने तत्काल सीसीटीवी कैमरे दिखवाए लेकिन चोर का पता नहीं चला. बाद में पुलिस से शिकायत की गई. सीसीटीवी कैमरों से ही पुलिस चोर के बारे में छानबीन कर रही है. इस मामले से धाम में सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं.

Tags: Badrinath Dham, Crime News, Uttarakhand news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर