पूर्णिया में उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी के प्रत्याशी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, दफ्तर में छिपकर बचाई जान

बिहार के पूर्णिया में हमले का शिकार हुआ रालोसपा प्रत्याशी
बिहार के पूर्णिया में हमले का शिकार हुआ रालोसपा प्रत्याशी

Bihar Election 2020: बिहार में उम्मीदवार पर हमले की ये तीसरी घटना है. इससे पहले शिवहर में जहां एक प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, वहीं गया में पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी (JAP) के उम्मीदवार पर जानलेवा हमला हुआ था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2020, 8:20 AM IST
  • Share this:
पूर्णिया. बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव (Bihar Election 2020) के बीच एक बार फिर से प्रत्याशी पर जानलेवा हमला हुआ है. घटना बिहार के पूर्णिया (Purnia) जिले की है, जहां उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा (RLSP) के उम्मीदवार को निशाना बनाते हुए फायरिंग की गई. पूर्णिया में देर रात रालोसपा के जिला कार्यालय पर फायरिंग की ये घटना हुई है.

रालोसपा के जिलाध्यक्ष और धमदाहा के रालोसपा प्रत्याशी रमेश कुशवाहा इस गोलीबारी में बाल-बाल बच गए. घटना जिले के मधुबनी ओपी के मेहता चौक के पास स्थित रालोसपा के जिला कार्यालय में हुई है. कार्यालय के दीवार और दरवाजे पर अभी भी गोलियों के निशान हैं. पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया है. रमेश कुशवाहा ने कहा कि मीरगंज की तरफ से प्रचार कर वो पूर्णिया लौट रहे थे तभी बाइक सवार उनका पीछा कर रहे थे. कार्यालय पहुंचने के बाद नकाबपोश दो बाइक सवारों ने उनके ऊपर दो गोली चलाई.

गोली दीवार और दरवाजे में लगी है. वो लोग छिप गए जिस कारण बाल-बाल बच गए. इसकी सूचना उन्होंने तुरंत मधुबनी ओपी पुलिस को दी. मधुबनी ओपी प्रभारी शैलेश पांडेय और एसडीपीओ सदर आनंद पांडे मौके पर पहुंचे और घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया है. रमेश कुशवाहा ने बताया कि उनके ऊपर तीन दिन पहले भी हमला हुआ था. उन्होंने सिक्योरिटी के लिए पहले भी आवेदन दिया था. उनकी लोकप्रियता से विपक्षी घबरा गए हैं और उन पर हमला करवा रहे हैं. उन्होंने मांग की है कि उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाए.



मालूम हो कि इससे पहले बिहार के ही शिवहर जिले में एक प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जबकि गया में भी पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी के उम्मीदवार पर जानलेवा हमला हुआ था. बिहार में दूसरे फेज की वोटिंग 3 जबकि तीसरे चरण की वोटिंग 7 नवंबर को होनी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज