पुलिसकर्मी पर घर में घुसकर नाबालिग लड़की से रेप का आरोप, SP के आदेश पर केस दर्ज

पीड़िता की मां ने पुलिस को जो तहरीर दी है उसके मुताबिक आरोपी ने मदद के बहाने जान-पहचान बढ़ाकर  उनके घर में आने-जाने लगा था (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)
पीड़िता की मां ने पुलिस को जो तहरीर दी है उसके मुताबिक आरोपी ने मदद के बहाने जान-पहचान बढ़ाकर उनके घर में आने-जाने लगा था (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

पीड़िता की मां द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक बिजनौर जनपद के चैकी तहसील में पूर्व में तैनात रहे पुलिसकर्मी मनोज रस्तोगी ने उनके घर में घुसकर उनकी नाबालिग बेटी से रेप (Rape) किया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2020, 8:09 PM IST
  • Share this:
एंकर. उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnore) जनपद में खाकी वर्दी के दागदार होने के मामला सामने आया है. यहां एक पुलिसकर्मी पर नाबालिग लड़की के साथ रेप (Minor Girl Rape) का आरोप लगाया है. पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. वर्तमान में आरोपी सिपाही मुरादाबाद (Moradabad) में तैनात है.

पीड़िता की मां द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक जनपद के चैकी तहसील में पूर्व में तैनात रहे पुलिसकर्मी मनोज रस्तोगी पर रेप का मामला दर्ज कराया है. महिला के मुताबिक उनका अपने पति के साथ विवाद चल रहा है. इस दौरान सिपाही मनोज रस्तोगी ने मदद का भरोसा दिला कर उनके घर में आना जाना कर लिया था. धीरे-धीरे आरोपी हमारे परिवार में घुल-मिल गया और हमारे घर आने-जाने लगा. महिला ने बताया कि बीते 11 सितंबर को भी मनोज रस्तोगी उनके घर आया था, इस दिन वो मौका देखकर कमरे में घुस गया और वहां उसने मेरी नाबालिग बेटी से रेप किया.

पीड़िता के मुताबिक उन्होंने थाने में इसकी शिकायत की तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. आखिर में वो पुलिस अधीक्षक (एसपी) धर्मवीर सिंह के पास गुहार लेकर पहुंचीं. एसपी के आदेश पर पुलिस ने संगीन धाराओं में आरोपी पुलिसकर्मी पर केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि वर्तमान में आरोपी सिपाही मनोज रस्तोगी मुरादाबाद में तैनात है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज