हिमाचल प्रदेश: बिलासपुर पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, दो युवक गिरफ्तार

बिलासपुर में नशा तस्करों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू दिया है. मंगलवार को दो अलग-अलग मामलों में पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता प्राप्त की है.

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 13, 2019, 5:37 PM IST
हिमाचल प्रदेश: बिलासपुर पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, दो युवक गिरफ्तार
अलग-अलग मामलों दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है.
Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 13, 2019, 5:37 PM IST
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में नशा तस्करों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू दिया है. मंगलवार को दो अलग-अलग मामलों में पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता प्राप्त की है. पुलिस ने नशा तस्करों को आज न्यायालय में पेश किया. पुलिस को दोनों नशा तस्करों की तीन दिन की रिमांड मिली है. इस दौरान दोनों से पूछताछ के दौरान पुलिस यह जानने की कोशिश करेगी कि इन आरोपियों के तार कहां से जुड़े हैं. गौरतलब है कि बिलासपुर जिल में दो अलग-अलग स्थानों पर दो मामले दर्ज किए गए हैं.

पहला आरोपी बिलासपुर का रहने वाला है

Sakshi verma-साक्षी वर्मा
एसपी साक्षी वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला की सुरक्षा शाखा टीम ने बामटा के पास एक व्यक्ति से 562 ग्राम चरस पकड़ी है.


बिलासपुर की एसपी साक्षी वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला की सुरक्षा शाखा टीम ने बामटा के पास एक व्यक्ति से 562 ग्राम चरस पकड़ी है. सुरक्षा शाखा टीम की नाका बंद के दौरान एक व्यक्ति पैदल चल कर आ रहा था, लेकिन देखते ही वह घबरा गया और भागने की कोशिश करने लगा. सुरक्षा शाखा टीम ने व्यक्ति को अपने काबू में कर लिया. पूछताछ के दौरान लड़के ने अपना नाम विनय चौहान बताया है. वह गांव बलंह और चांदपुर तहसील सदर जिला बिलासपुर का रहने वाला है.

दूसरा आरोपी पंजाब का रहने वाला है

बिलासपुर में ही नशे की तस्करी के एक अन्य मामले में एक युवक की गिरफ्तारी हुई है. पूछताछ के दौरान आरोपी युवक ने अपना नाम संजीव कुमार बताया है. इस युवक के खिलाफ थाना कोट कहलूर में मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी संजीव कुमार की कार नंबर PB—65AS-2506 की चैकिंग की गई. इस दौरान आरोपी के पास से 330 ग्राम भुक्की मिला. पुलिस थाना कोट कहलूर में आरोपी के खिलाप एनडीपीएस की धारा 15 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी पंजाब के रोपड़ का रहने वाला है.

यहां भी पढ़ें: हिमाचल में मॉनसून: एक माह में पानी में बहे 364 करोड़ रुपये
Loading...

BREAKING: लेह-लद्दाख की ओर जा रहे पेट्रोल से भरा टैंकर 100 फीट गहरी खाई में गिरा, ड्राइवर की मौत
First published: August 13, 2019, 5:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...