बुलंदशहर में BJP के पूर्व विधायक होराम सिंह के बेटे ने खुद को मारी गोली, मौत

बुलंदशहर में BJP के पूर्व विधायक होराम सिंह के बेटे ने खुद को मारी गोली
बुलंदशहर में BJP के पूर्व विधायक होराम सिंह के बेटे ने खुद को मारी गोली

गोली (Firing) चलने की आवाज सुनकर परिवार वाले महेश (Mahesh) के कमरे की तरफ दौड़ पड़े. जहां उन्होंने जाकर देखा तो महेश का शव जमीन पर पड़ा हुआ था.

  • Share this:
बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर (bulandshahr) में दीपावली के दिन शनिवार की सुबह बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक के पुत्र महेश ने खुद को गोली मार ली. बताया जा रहा है पूर्व विधायक के बड़े बेटे ने ग्रह कलेश के चलते घर के कमरे में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना से परिवार में कोहराम मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वर्ष 2007 जेवर विधायक रहे होराम सिंह खुर्जा के गांव किला में रहते हैं.

घटना बुलंदशहर के कोतवाली खुर्जा नगर के किला मेवाई की है. जानकारी के अनुसार पूर्व विधायक होराम सिंह के बड़े पुत्र महेश ने लाइसेंसी दुनाली बंदूक से खुद को गोली मारकर ली. गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार वाले महेश के कमरे की तरफ दौड़ पड़े. जहां उन्होंने जाकर देखा तो महेश का शव जमीन पर पड़ा हुआ था. वहीं लाइसेंसी दुनाली बंदूक भी पड़ी हुई थी. जिसे देखकर परिवार के लोग बेहाल हो गए.

ये भी पढ़ें- UP: अमेठी में हुई जमीन की सबसे बड़ी रजिस्ट्री, 1.61 अरब से ज्यादा के एक E-Payment ने तोड़े सारे रिकॉर्ड



वहीं विधायक होराम सिंह की तबीयत भी खराब हो गई. जिन्हें आननफानन अस्पताल पहुंचाया गया. सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने जांच-पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना को लेकर सीओ खुर्जा सुरेश कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व विधायक के बड़े बेटे ने ग्रह कलेश के चलते लाइसेंसी शस्त्र से खुद को गोली मारी है. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज