अपना शहर चुनें

States

मुश्किल में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान, यूपी के BJP विधायक ने थाने में दी तहरीर

मुश्किल में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान
मुश्किल में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान

भाजपा विधायक (BJP MLA) नंदकिशोर गुर्जर की शिकायत पर पुलिस ने बताया कि मामले की जांच कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 6:23 PM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन इसकी वजह आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' नहीं है. दरअसल, दिल्ली के सटे गाजियाबाद की लोनी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान पर कोरोना वायरस संक्रमण के चलते लापरवाही बरतने का गंभीर आरोप लगाया है. लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने ट्रोनिका सिटी थाने में लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के मामले में आमिर खान के खिलाफ तहरी दी है.

उन्होंने शिकायत में लिखा कि अभिनेता आमिर खान अपनी टीम के साथ लोनी आए थे, इस दौरान उन्होंने मास्क नहीं लगाया और भारी भीड़ में शामिल होकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं किया. इसी के साथ उन्होंने आमिर खान के खिलाफ कोरोना महामारी के नियमों का उल्लंघन करने के लिए मुकदमा दर्ज करने की मांग की है.

ये भी पढे़ं- राममंदिर निर्माण में टाटा कंस्ट्रक्शन करेगी सहयोग! बैठक में शामिल हुए कंपनी के इंजीनियर्स



दरअसल बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए गाजियबाद में स्थित ट्रॉनिका सिटी औद्योगिक क्षेत्र पहुंचे थे. आरोप है कि इस दौरान उन्होंने मास्क नहीं लगाया था. उन्होंने शारीरिक दूरी का पालन भी नहीं किया और भीड़ के साथ फोटो खिंचवाई, जबकि दिल्ली और मुंबई में कोरोना महामारी सबसे ज्यादा है. वहीं, भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर की शिकायत पर पुलिस ने बताया कि मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.
(रिपोर्ट- शक्ति सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज