आगरा: BJP विधायक रानी पक्षालिका सिंह और उनके पति को मिली जान से मारने की धमकी

BJP विधायक रानी पक्षालिका सिंह और पूर्व मंत्री को मिली जान से मारने की धमकी (File photo)
BJP विधायक रानी पक्षालिका सिंह और पूर्व मंत्री को मिली जान से मारने की धमकी (File photo)

आगरा (Agra) में जन्मे राजा अरिदमन सिंह प्रदेश के बाहुबली नेताओं में गिने जाते रहे हैं. भदावर राज्य का राजा होने के नाते उनके प्रति जनता में अलग ही सम्मान है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2020, 8:16 PM IST
  • Share this:
आगरा. आगरा में बाह विधानसभा से बीजेपी (BJP) विधायक रानी पक्षालिका सिंह और उनके पति व यूपी के पूर्व मंत्री अरिदमन सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई है. समर्थकों संग जान से मारने की धमकी भरा पत्र उन्हें शनिवार को मिला जो रविवार को वायरल हो गया. विधायक ने मुख्यमंत्री समेत जिले के पुलिस अधिकारियों को इस मामले से अवगत कराया है. पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है. धमकी भरा पत्र मिलने के बाद बीजेपी विधायक ने हरीपर्वत थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

बता दें कि आगरा के बाह से विधायक अरिदमन सिंह और उनकी पत्नी पक्षालिका सिंह के समाजवादी पार्टी को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे. आगरा में 2012 में समाजवादी पार्टी के अकेले अरिदमन ने ही जीत हासिल की थी. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या ने दोनों को पार्टी के सदस्यता दिलाई थी. आगरा की बाह सीट पर राजा महेंद्र अरिदमन सिंह का ही कब्जा रहा है. वह सिर्फ 2007 का चुनाव हारे थे. इसके बाद 2012 में बाह से छठी बार विधायक बने. इस अवसर पर आगरा के सांसद तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री रामशंकर कठेरिया भी साथ में थे.

ये भी पढ़ें- UP: नशे की दवा देकर नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करता था पिता, 3 साल से बना रहा था हवस का शिकार



समाजवादी पार्टी से पहले राजा महेंद्र अरिदमन सिंह भारतीय जनता पार्टी व जनता दल से भी विधायक रह चुके हैं. आगरा में जन्मे राजा अरिदमन सिंह प्रदेश के बड़े नेताओं में गिने जाते रहे हैं. भदावर राज्य का राजा होने के नाते उनके प्रति जनता में अलग ही सम्मान है. बाह इलाके के लोग आज भी उन्हें महाराजा भदावर और राजा कहकर संबोधित करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज