होम /न्यूज /crime /एकतरफा प्यार में डबल मर्डर! सनकी प्रेमी ने विवाहिता को उतारा मौत के घाट, लोगों ने पीट-पीटकर नदी में फेंका

एकतरफा प्यार में डबल मर्डर! सनकी प्रेमी ने विवाहिता को उतारा मौत के घाट, लोगों ने पीट-पीटकर नदी में फेंका

बिहार के मधुबनी में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

बिहार के मधुबनी में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Double Murder In Madhubani: बिहार में हुई डबल मर्डर की ये घटना मधुबनी जिले के मधेपुर थाना इलाके की है. लोगों की पिटाई क ...अधिक पढ़ें

मधुबनी. बिहार के मधुबनी जिले में कथित प्रेम प्रसंग (Love Affair) में डबल मर्डर (Double Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना मधुबनी जिले के मधेपुर थाना इलाके की है. रविवार की दोपहर मधेपुर थाना के भीठ भगवानपुर गांव में उस वक्त कोहराम मच गया जब 28 वर्षीया शादीशुदा महिला पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक महिला अपने बच्चों को खाना खिला रही थी उसी वक्त अरुण कुमार चौपाल नामक 30 वर्षीय युवक ने महिला पर चाकू से हमला कर उसकी जान ले ली.

गुस्साए लोगों ने नदी में फेंका
इस सनसनीखेज घटना के बाद गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने युवक की जमकर पिटाई करने के बाद उसे बेहोशी की हालत में कमला बलान नदी में फेंक दिया. पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद नदी से युवक की लाश बरामद हुई. आशंका जताई जा रही है कि नदी में दम घुटने से युवक की मौत हो गई. डीएसपी आशीष आनंद के मुताबिक फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

प्रेम प्रसंग में हुई हत्या !
मृतका भारती देवी की शादी दरभंगा जिले के घनश्यामपुर थाना क्षेत्र स्थित पाली गांव निवासी कृष्ण कुमार कामत से हुई थी. मृतका का पति दिल्ली में नौकरी करता है और उसकेे 2 बच्चे भी हैं. इन दिनों वो अपने दोनों बच्चों के साथ मधेपुर थाना क्षेत्र स्थित भीठ भगवानपुर गांव में अपने मायके आई हुई थी , जहां उसकी हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक भारती देवी से एकतरफा प्रेम करता था। ये भी बताया जा रहा है कि कई बार वो भारती देवी से मिलने उसके ससुराल भी पहुंचा था.

महिला के मायके पहुंच गया था शख्स
ग्रामीणों का कहना है कि किसी न किसी बहाने ये युवक शादीशुदा भारती देवी से बातचीत की कोशिश करता रहता था, रविवार को भी वो भारती देवी से मिलने उसके मायके पहुंच गया था. बताया जा रहा है कि महिला ने जब बातचीत से मना कर दिया तो सनकी प्रेमी ने चाकू से हमला कर उसकी जान ले ली. आरोपी युवक अरुण कुमार चौपाल मधुबनी जिले के भेजा थाना क्षेत्र स्थित परबलपुर गांव का रहने वाला था. अरुण कुमार का शव कमला बलान नदी से बरामद हुआ है.

Tags: Crime In Bihar

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें