अपना शहर चुनें

States

बिहारः जयमाल के दौरान हुई हर्ष फायरिंग, लोगों ने देखा तो जमीन पर गिरा पड़ा था दुल्हन का भाई

बिहार के आरा में हुई हर्ष फायरिंग की घटना में जख्मी दुल्हन का भाई
बिहार के आरा में हुई हर्ष फायरिंग की घटना में जख्मी दुल्हन का भाई

Harsh Firing In Ara: हर्ष फायरिंग की ये घटना भोजपुर जिले के बिहियां इलाके की है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटना की जांच के लिए पहुंची है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2020, 11:31 AM IST
  • Share this:
रिपोर्ट- अभिनव प्रकाश

भोजपुर. बिहार सरकार द्वारा शादी समारोह एवं सभी पार्टियों में हर्ष फायरिंग को लेकर सख्त पाबंदी लगाई गई है. बावजूद इसके कुछ लोग शादी समारोह एवं सभी पार्टियों में तमंचा लहराने से बाज नहीं आ रहे हैं. इसके कारण कई शादी समारोह में कई घटनाएं घटी हैं. ताजा मामला भोजपुर जिले के बिहियां थाना क्षेत्र के बिहियां अस्पताल रोड का है जहां रविवार की देर रात एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) के दौरान गोली लगने से एक किशोर गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही, इसके बाद जख्मी किशोर को इलाज के लिए बिहियां पीएचसी से आरा सदर अस्पताल लाया गया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार जख्मी किशोर बिहिया थाना क्षेत्र के बिहिया अस्पताल रोड निवासी संतोष साह का 12 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार है.



जख्मी प्रिंस कुमार को गोली दाहिने साइड पेट में लगी है जो फंसी हुई है. जख्मी के मामा रौशन कुमार ने बताया कि उनकी बहन अनीता देवी की पुत्री एवं जख्मी प्रिंस कुमार की बहन प्रियंका कुमारी की शादी थी जिसमें बारात नवाडीह गांव से बिहियां थाना क्षेत्र के बिहियां अस्पताल रोड आई थी. शादी समारोह के दौरान जब सभी लोग जयमाल देखने के लिए स्टेज के पास खड़े थे, उसी दौरान अचानक फायरिंग हुई और जख्मी किशोर जमीन पर गिर पड़ा. जब जख्मी किशोर के परिजन उसे उठाने गए तो उसने देखा की उसे गोली लगी है इसके बाद परिजन द्वारा उसे इलाज के लिए बिहियां पीएचसी से आरा सदर अस्पताल लाया गया.
फायरिंग किस ओर से और किसने की है, इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है. इधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और फिलहाल मामले की छानबीन में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज