अपना शहर चुनें

States

बदायूं में प्रेमी जोड़े ने पेड़ से लगाई फांसी, शादीशुदा युवती का तीन दिन बाद होना था गौना

बताया जा रहा है कि युवती की इसी साल मई महीने में शादी हुई थी और शुक्रवार को उसका गौना होने वाला था (प्रतीकात्मक तस्वीर)
बताया जा रहा है कि युवती की इसी साल मई महीने में शादी हुई थी और शुक्रवार को उसका गौना होने वाला था (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रुचि के परिवारवालों ने बताया कि उसकी शादी इसी साल 30 मई को लॉकडाउन के दौरान सहसवान इलाके के रहने वाले एक युवक के साथ हुई थी. लेकिन उसका गौना नहीं हुआ था. शुक्रवार को उसके गौने की रस्म होनी थी लेकिन मंगलवार की रात वो लापता हो गई और अगले दिन सुबह उसका शव पेड़ से लटकता मिला

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 9, 2020, 4:24 PM IST
  • Share this:
बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं (Budaun) जिले में एक युवक और एक युवती ने गांव के बाहर एक पेड़ पर कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस ने दोनों के बीच प्रेम संबंध (Love Affair) होने का संदेह जताया है. पुलिस ने बताया कि मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मुजाहिदपुर गांव का है. मृतकों की पहचान ओम सिंह और रुचि के रूप में हुई है.

रुचि के परिवारवालों ने बताया कि उसकी शादी इसी साल 30 मई को लॉकडाउन के दौरान सहसवान इलाके के रहने वाले एक युवक के साथ हुई थी. लेकिन उसका गौना नहीं हुआ था. शुक्रवार को उसके गौने की रस्म होनी थी लेकिन मंगलवार की रात वो लापता हो गई और अगले दिन सुबह उसका शव पेड़ से लटकता मिला.

बदायूं के पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने बताया कि रुचि के घरवालों ने दो महीने पहले उसकी शादी कर दी थी और मंगलवार को उसकी विदाई होनी थी, लेकिन वो अचानक किसी को बिना बताए घर से कहीं चली गई थी. उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर इसकी जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि रुचि की मां का आरोप है कि ओम सिंह उनकी बेटी को अपने साथ ले गया था. उन्होंने कहा कि इस बिंदु की भी जांच की जा रही है, साथ ही पुलिस झूठी शान के लिए की गई हत्या (हॉनर किलिंग) के कोण से भी मामले की जांच कर रही है.



उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज