बदायूं में डॉक्टर और BJP जिला अध्‍यक्ष में कहासुनी के बाद मारपीट, एक गिरफ्तार

कथित तौर पर बीजेपी के कार्यकर्ता अस्पताल में घुसकर चिकित्साकर्मी की पिटाई करते हुए (वायरल वीडियो से इमेज ग्रैब)
कथित तौर पर बीजेपी के कार्यकर्ता अस्पताल में घुसकर चिकित्साकर्मी की पिटाई करते हुए (वायरल वीडियो से इमेज ग्रैब)

राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर आर.पी सिंह ने बताया कि यहां कोविड-19 अस्पताल में तैनात डॉक्टर आरिफ खान और बीजेपी के जिला अध्यक्ष अशोक भारती के बीच शुक्रवार को किसी बात को लेकर सुनी हो गई थी और बात गाली-गलौज तक जा पहुंची. इसके अगले दिन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अस्पताल पहुंचकर चिकित्साकर्मी की पिटाई कर दी

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 10:42 PM IST
  • Share this:
बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं (Budaun) स्थित कोविड-19 अस्‍पताल (Covid-19 Hospital) में तैनात एक डॉक्टर और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के जिला अध्‍यक्ष (BJP District President) के बीच शुक्रवार को फोन पर हुए विवाद के बाद शनिवार को कथित तौर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने अस्‍पताल पहुंचकर चिकित्साकर्मी की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. बदायूं के वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) संकल्‍प शर्मा ने बताया कि कुछ लोगों द्वारा मेडिकल कॉलेज में घुसकर वहां कार्यरत टेक्‍नीशियन रिजवान की पिटाई की गई. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल (Video Viral) हो गया है. उन्‍होंने बताया कि मेडिकल कॉलेज कर्मचारियों द्वारा हमलावरों में से एक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है.

घटना के संबंध में राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर आर.पी सिंह ने शनिवार को बताया कि यहां कोविड-19 अस्पताल में तैनात डॉक्टर आरिफ खान और बीजेपी के जिला अध्यक्ष अशोक भारती के बीच शुक्रवार को किसी बात को लेकर सुनी हो गई थी और बात गाली-गलौज तक जा पहुंची. घटना के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा सोशल मीडिया पर जिला अध्यक्ष के समर्थन में अभियान चलाया जाने लगा.

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को बीजेपी युवा मोर्चा के जिला अध्‍यक्ष अनुज माहेश्वरी के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ता जिलाधिकारी कार्यालय (DM Office) पर एकत्रित हुए और जिलाधिकारी (DM) कुमार प्रशांत को डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा. इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ता मेडिकल कॉलेज पहुंचे और एक्सरे टेक्नीशियन रिजवान की कथित तौर पर पिटाई कर दी. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.



इस पूरे घटना पर बीजेपी के जिला अध्‍यक्ष अशोक भारती का कहना है कि मेडिकल कॉलेज में हुई मारपीट की घटना का शुक्रवार को डॉक्टर से हुई कहासुनी से कोई संबंध नहीं है. उन्होंने कहा कि पार्टी पुलिस प्रशासन के साथ है और जो भी दोषी हो उसके खिलाफ पुलिस निष्पक्ष कार्रवाई करे. (भाषा से इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज