• Home
  • »
  • News
  • »
  • crime
  • »
  • BULANDSHAHR POLICE ARREST A BRIDEGROOM GOING FOR HIS MARRIAGE ACCUSED OF RAPE OF A WOMAN ON THE PRETEXT OF MARRIAGE NODMK8

घुड़चढ़ी की तैयारी कर रहा था दूल्हा, पुलिस ने शादी का झांसा देकर रेप के आरोप में किया गिरफ्तार

आरोपी दूल्हा राहुल अपनी शादी के लिए घुड़चढ़ी की तैयारी कर रहा था तभी पुलिस ने आकर उसे गिरफ्तार कर लिया

पीड़िता की बहन की मानें तो गांव के ही रहने वाले राहुल ने उसकी बहन को अपने प्रेम जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर पिछले कई माह से उसके साथ दुराचार (Rape On Pretext Of Marriage) कर रहा था. आरोप है कि पीड़िता पांच माह की गर्भवती (Pregnant) है

  • Share this:
    बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) में शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण (Rape On Pretext Of Marriage) कर उसे गर्भवती (Pregnant) बनाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर किसी अन्य से शादी रचाने जा रहे आरोपी युवक को घुड़चढ़ी के समय गिरफ्तार कर लिया. मामला खानपुर थाना क्षेत्र का है. पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया कि आरोपी दूल्हे ने आज (सोमवार) पीड़िता को गर्भपात (Abortion) की दवा खिला दी जिससे उसकी हालत बिगड़ गई है. पीड़िता को डॉक्टरों ने बुलंदशहर से मेरठ के लिए रेफर किया है.

    आरोपी राहुल सोमवार को शादी करने के लिए अपनी बारात लेकर बुलंदशहर के तातारपुर जा रहा था तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता की बहन की मानें तो गांव के ही रहने वाले राहुल ने उसकी बहन को अपने प्रेम जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर पिछले कई माह से उसके साथ दुराचार कर रहा था. आरोप है कि पीड़िता पांच माह की गर्भवती है. राहुल को जब यह बात पता चली तो वो युवती से पीछा छुड़ाने के लिए फरार हो गया. और अब वो किसी अन्य जगह शादी करने के लिए बारात लेकर जा रहा था.

    पीड़िता के परिजनों के मुताबिक शादी करने से पहले आरोपी राहुल ने पीड़ित युवती को गर्भपात की दवा खिला दी, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई. इसके बाद पीड़िता के घरवालों ने उसे पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया. पीड़िता की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

    पुलिस ने पीड़िता के चाचा की तहरीर पर आरोपी राहुल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने दबिश देते हुए राहुल को घुड़चढ़ी के समय गिरफ्तार कर लिया.
    Published by:Manish Kumar
    First published: