अलीगढ़: सिपाही को सरेआम बोनट पर टांग 500 मीटर तक दौड़ाई कार!

सरेआम सिपाही को बोनट पर टांग 500 मीटर तक दौड़ाई कार!
सरेआम सिपाही को बोनट पर टांग 500 मीटर तक दौड़ाई कार!

Crime In UP: अलीगढ़ के हामिदपुर तिराहे पर चेकिंग के दौरान कार सवार ने सिपाही के साथ की बदसलूकी. काफी दूर तक पीछा करने के बाद भी पकड़ में नहीं आया आरोपी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 2:39 PM IST
  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के इलाके में अलीगढ़ (Aligarh) में शनिवार को रोड रेज (Road Rage) का मामला सामने आया है. जहां कार सवार चालक को रोकने की कोशिश की गई तो उसने थाना टप्पल के सिपाही को टक्कर मारकर बोनट पर गिरा लिया. जिसके बाद कार सवार युवक सिपाही को बहुत दूर तक कार के बोनट पर लादकर ले गया. बाद में कार को एक जोरदार झटका देने के बाद सिपाही को सड़क किनारे एक फेंंक कर फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस ने काफी दूर तक स्विफ्ट कार सवार का पीछा किया, लेकिन वो भागने में सफल रहा. घायल सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना थाना टप्पल इलाके के हामिदपुर तिराहे की है. जानकारी के मुताबिक टप्पल पुलिस को सूचना मिली थी कि हामिदपुर तिराहे पर दो घंटे से एक स्विफ्ट कार खड़ी हुई है. जिसमें अटैची पार करने वाला गिरोह शामिल है. गाड़ी में दो पुरुष और एक महिला मौके पर मौजूद हैं, जो संदिग्ध लग रहे हैं. जिसके बाद कार सवार मौजूद लोगों ने महिला को कार से उतारकर प्राइवेट टेंपो के अंदर बिठा दिया गया था. सूचना मिलने के बाद जिस टेंपो के पीछे लेकर चल रहे स्विफ्ट कार को पुलिस ने थाना टप्पल के सामने रोका गया.

ये भी पढ़ें- सरकार कराए लव जिहाद की शिकार हुई लड़कियों की घर वापसी: हिंदू महासभा



जिसके बाद पुलिस ने कार की डिग्गी खोलने से पहले ही स्विफ्ट कार सवार ने कार आगे बढ़ा दी गई. जिसमें चेकिंग कर रहा सिपाही कार पर बोनट पर गिर गया. जिसके बाद कार सवार बदमाशों ने कार रोकने की बजाय कार की रफ्तार तेज कर दी गई. उसके बाद कार सवार बदमाश सिपाही को फिल्मी स्टाइल में करीब 500 मीटर दूर तक बोनट पर लादकर ले गए.
सिपाही को लगी चोट
जिसके बाद गाड़ी को जोरदार झटका दिया उसके बाद सिपाही को कार के बोनट से सड़क किनारे फेंक दिया. जिसके बाद कार सवार बदमाश सिपाही को यमुना एक्सप्रेस के रास्ते फरार हो गए. इस घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया. इस हादसे में सिपाही बुरी तरह घायल हो गया. है. बताया जा रहा है कि कार हरियाणा नंबर की थी. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. (रिपोर्ट- रंजीत सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज