Home /News /crime /

Dollar के बदले ठगों ने डॉक्‍टर को थमायी रद्दी, 3.80 लाख रुपए लेकर फरार

Dollar के बदले ठगों ने डॉक्‍टर को थमायी रद्दी, 3.80 लाख रुपए लेकर फरार

गीता कालोनी इलाके में ठगों ने एक डॉक्टर को सस्‍ते में डॉलर देने के लांच में फंसा कर लाखों की ठगी कर ली. (सांकेत‍िक फोटो)

गीता कालोनी इलाके में ठगों ने एक डॉक्टर को सस्‍ते में डॉलर देने के लांच में फंसा कर लाखों की ठगी कर ली. (सांकेत‍िक फोटो)

Delhi Crime: गीता कालोनी इलाके में ठगों ने एक डॉक्टर को सस्‍ते में डॉलर देने के लांच में फंसा कर लाखों की ठगी कर ली. ठगी करने वाले शात‍िरों ने डॉक्‍टर से 3.80 लाख रुपए ठग ल‍िए हैं. ठगी की वारदात की श‍िकायत गीता कालोनी पुल‍िस थाने को दी गई ज‍िस पर मामला दर्ज कर पुल‍िस ने आरोप‍ियों को पकड़ने के ल‍िए तलाश शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) के शाहदरा ज‍िला अंतर्गत गीता कालोनी इलाके (Geeta Colony Area) में ठगों ने एक डॉक्टर को सस्‍ते में डॉलर देने के लांच में फंसा कर लाखों की ठगी कर ली. ठगी करने वाले शात‍िरों ने डॉक्‍टर से 3.80 लाख रुपए ठग ल‍िए हैं. ठगी की वारदात की श‍िकायत गीता कालोनी पुल‍िस थाने को दी गई ज‍िस पर मामला दर्ज कर पुल‍िस ने आरोप‍ियों को पकड़ने के ल‍िए तलाश शुरू कर दी है.

    दरअसल, डॉक्‍टर के साथ ठगी उस समय हुई जब एक शख्‍स उनके क्‍लीन‍िक पर दवाई लेने आया. आलोक व‍िश्‍वास (45) इलाके में अपना क्‍लीन‍िक चलाते हैं और पर‍िवार के साथ मदनपुर खादर इलाके में रहते हैं. डॉक्‍टर आलोक ने बताया क‍ि उनके साथ डॉलर लेने के चक्‍कर में ठगी हो गई है. बताया गया क‍ि 12 स‍ितंबर को उनके क्‍ल‍िन‍िक पर रव‍िशंकर नाम को कोई शख्‍स दवाई लेने आया था.

    ये भी पढ़ें: Delhi Police ने पकड़ी पटाखों की बड़ी खेप, 421 क‍िलोग्राम अवैध पटाखा जब्‍त 

    उसने बताया क‍ि उसके उसके एक दोस्त को कबाड़ में डॉलर मिले हैं, जिन्हें वह बेचना चाहता है. अपने पास पैसे नहीं होने की बात कहते हुए उसने मदद मांगी. वह लालच में आ गए. अपने एक दोस्त के साथ 13 सितंबर को गीता कॉलोनी श्मशान घाट आ गए.

    ये भी पढ़ें: Delhi: मह‍िला सुरक्षा को लगाए सरकारी सीसीटीवी कैमरे करते थे चोरी, र‍िसीवर समते तीन दबोचे 

    रवि शंकर नाम के शख्स के साथ एक दूसरा युवक भी था. उसने एक थैला दिखा कर कहा कि इसमें 20-20 डॉलर के 1260 नोट हैं. 3.80 हजार रुपए में डॉक्टर ने डॉलर खरीद लिए. लेक‍िन जैसे ही डॉलर का थैला लेकर वह उसमें डॉलर देखने लगे तो दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए. उन्होंने थैला चेक किया तो उसमें रद्दी मिली. इस घटना को अंजाम देकर वह दोनों फरार हो चुके थे.

    पुल‍िस ने अब इस मामले में आरोपियों की धर पकड़ करने के ल‍िए तलाश शुरू कर दी है. वहीं आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है. हालांकि पुल‍िस को अभी आरोप‍ियों को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi police, Doctor cheated, Dollar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर