अलवर: फौजी के सम्मान में हर्ष फायरिंग में दो बच्चों को लगी गोली, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

फौजी के सम्मान में हुई हर्ष फायरिंग में दो बच्चों को गोली लग गई जिसमें एक की मौत हो गई. वहीं, दूसरे बच्चे की हालत गंभीर है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

फौजी के सम्मान में हुई हर्ष फायरिंग में दो बच्चों को गोली लग गई जिसमें एक की मौत हो गई. वहीं, दूसरे बच्चे की हालत गंभीर है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राजस्थान के अलवर जिले के बड़पुरा गांव में हर्ष फायरिंग के दौरान दो बच्चों को गोली लग गई. इस घटना में एक बच्चे की मौत हो गई. दुसरे बच्चे को अलवर के अस्पताल में रैफर कर दिया गया है. जबकि 5-6 बच्चों को छर्रे लगे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 7, 2021, 12:54 AM IST
  • Share this:
अलवर. राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) जिले में हर्ष फायरिंग (Celebratory Firing) के दौरान दो बच्चों को गोली लग गई. इस घटना में एक बच्चे की मौत हो गई. जबकि दूसरे बच्चे को अलवर के अस्पताल में रेफर किया गया है. इस हर्ष फायरिंग में पांच से छह अन्य बच्चों को भी छर्रे लगे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक गोविन्दगढ़ क्षेत्र के बड़परा गांव के सैनिक रामवीर गुर्जर को मेडल मिलने की खुशी में जश्र मनाया जा रहा था. रामवीर फौजी के अपने गांव पहुंचने पर उसके स्वागत में जश्न मनाया गया और जुलूस निकालने के दौरान हर्ष फायरिंग की गई जिसमें यह बड़ा हादसा हो गया.

जलूस के दौरान लोगों द्वारा की गई हर्ष फायरिंग में गोली लगने से छह साल के बच्चे अमन की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा बच्चा घायल हो गया. घायल बच्चे को गोविंदगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया जहां से उसे अलवर के लिए रेफर कर दिया है. गांव के लोगों ने बताया कि फौजी के सम्मान में जश्न के दौरान बंदूक से गोली हवा में चलाई गई थी. लेकिन गोली एक दीवार से जा टकराई और एक लड़के को लगते हुए दूसरे लड़के को भी लग गई. इस घटना में एक बच्चे की मौके पर मौत हो गई.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमन मीणा ने बताया कि गोविंदगढ़ के गांव बड़ा में हर्ष फायरिंग में एक बच्चे अमन की मौत हुई है, जबकि दूसरा घायल हुआ है. मामले की सूचना के बाद गोविंदगढ़ थाना अधिकारी को मौके पर भेजा गया है. वो खुद भी मौके के लिए रवाना हो गए हैं. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. घायलों को इलाज चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज