चित्तौड़गढ़: महिलाओं से पर्स छीनने वाले झपटमार गैंग का पर्दाफाश, दो लुटेरे गिरफ्तार

पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने पूर्व में किए लूटपाट की वारदातों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है

पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने पूर्व में किए लूटपाट की वारदातों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है

पुलिस ने एक विशेष टीम गठित कर मुखबिर की सूचना और तकनीकी आधार पर कार्रवाई करते हुए सुनिल कुमार और टिंकु काहर को गिरप्तार कर वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल, गंगरार थाना सर्कल से चोरी की गई एक मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन बरामद किया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 7:57 PM IST
  • Share this:
चित्तौड़गढ़. राजस्थान के चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh) में महिलाओं से पर्स और चेन स्नैनिंग करने वाले झपटमार गैंग (Bikers Gang) का पर्दाफाश हुआ है. कोतवाली पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से दो मोटरसाइकिलें और मोबाइल फोन बरामद किया है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) दीपक भार्गव ने बताया कि बीते दो जनवरी को एक महिला ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि वो अपने घर की तरफ जा रही थी, इस दौरान सामने से एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग पास आये और उनके हाथ से लेडीज पर्स छीनकर फरार हो गए.

पुलिस ने एक विशेष टीम गठित कर मुखबिर की सूचना और तकनीकी आधार पर कार्रवाई करते हुए सुनिल कुमार और टिंकु काहर को गिरप्तार कर वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल, गंगरार थाना सर्कल से चोरी की गई एक मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में पूर्व में किए अपने अपराध के बारे में बताया. जिसके मुताबिक एक जनवरी को कलेक्ट्री रोड पर स्कूटी सवार एक महिला से पर्स छीनना, आठ फरवरी को रिद्धी सिद्धी नगर सेतु मार्ग के पास स्कूटी सवार महिला का पर्स छीनने और 13 मार्च को गंगरार से महादेवजी के मेले से एक मोटरसाइकिल चोरी की वारदात करना स्वीकार किया है.

पुलिस अब इसके एक अन्य साथी प्रकाश बैरवा की तलाश कर रही है. साथ ही लूटे गये पर्स और सामानों की बरामदगी का भी प्रयास कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज