Home /News /crime /

Noida Metro स्‍टेशन पर देशी कट्टा और म‍िस फायर्ड कारतूस लेकर पहुंचा पैसेंजर, CISF ने पुल‍िस के हवाले क‍िया

Noida Metro स्‍टेशन पर देशी कट्टा और म‍िस फायर्ड कारतूस लेकर पहुंचा पैसेंजर, CISF ने पुल‍िस के हवाले क‍िया

नोएडा इलेक्‍ट्रॉन‍िक स‍िटी मेट्रो स्‍टेशन पर स‍िक्‍युर‍िटी चैक‍िंग के दौरान CISF ने एक यात्री के बैग से देशी कट्टा और कारतूस बरामद किए हैंं. (फाइल फोटो)

नोएडा इलेक्‍ट्रॉन‍िक स‍िटी मेट्रो स्‍टेशन पर स‍िक्‍युर‍िटी चैक‍िंग के दौरान CISF ने एक यात्री के बैग से देशी कट्टा और कारतूस बरामद किए हैंं. (फाइल फोटो)

Noida Metro: नोएडा इलेक्‍ट्रॉन‍िक स‍िटी मेट्रो स्‍टेशन पर स‍िक्‍युर‍िटी चैक‍िंग के दौरान सीआईएसएफ (CISF) जवानों ने एक यात्री के बैग से एक देशी कट्टा सहित मिस-फायर्ड कारतूस बरामद किया है. आरोपी यात्री की पहचान सोमबीर (18) के रूप में हुई है जो क‍ि यूपी के अलीगढ़ का रहने वाला है.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. मेट्रो ट्रेन (Metro Train) की कड़ी सुरक्षा के बाद भी लोग प्रत‍िबंध‍ित चीजों और कारतूस आद‍ि को ले जाने से नहीं ह‍िचक रहे हैं. ताजा मामला नोएडा इलेक्‍ट्रॉन‍िक स‍िटी मेट्रो स्‍टेशन का सामने आया है जहां स‍िक्‍युर‍िटी चैक‍िंग के दौरान सीआईएसएफ (CISF) जवानों ने एक यात्री के बैग से एक देशी कट्टा सहित मिस-फायर्ड कारतूस बरामद किया है. आरोपी यात्री की पहचान सोमबीर (18) के रूप में हुई है जो क‍ि यूपी (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ का रहने वाला है.

    सीआईएसएफ अधिकारियों के मुताबिक सुबह करीब 11:50 बजे नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी मेट्रो स्टेशन (Noida Metro Station Electronics City) पर एक्स-बीआईएस मशीन ने बैगेज जांच के दौरान सीआईएसएफ (CISF) के हेड कॉन्स्टेबल श्री कृष्णा को एक बैग में  पिस्टल (Pistol)  की इमेज दिखी. जिस पर उन्होंने कन्वेयर और यात्री को जांच के लिए रोका.

    ये भी पढ़ें: Calicut Airport पर कस्‍टम ने यात्री से पकड़ा 25 लाख का गोल्‍ड पेस्‍ट, दुबई से रेक्‍टम में छुपा कर लाया था यह गोल्‍ड 

    बैग की तलाशी के दौरान उसमें .08 एमएम की एक मिस-फायर्ड कारतूस और एक देशी कट्टा बरामद क‍िया. इस पर कार्रवाई करते हुए कारतूस सहित हथियार को जब्त कर युवक को पकड़ लिया गया है. पूछताछ में उसने बताया कि वो स्थानीय ट्रांसपोर्टर के लिए ड्राइवर का काम करता है.

    उसके मोबाइल की जांच में कंट्री मेड पिस्टल की कुछ इमेज पाई गईं जिसके बाद इसकी जानकारी सीआईएसएफ के सीनियर अफसरों के साथ-साथ स्‍थानीय पुलि‍स को भी दी गई. नोएडा फेज-3 थाना पुलिस के पहुंचने पर आगे की जांच और कार्रवाई के लिए आरोपी यात्री सहित बरामद हथियार और कारतूस को पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

    पुल‍िस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है क‍ि आरोपी ने यह कारतूस कहां से खरीदे थे या कहां से हा‍स‍िल क‍िए थे. इन कारतूसों को मेट्रो (Metro) में ले जाने का उसका क्‍या मकसद था. पुल‍िस इस मामले में आगे की जांच में जुट गई है.

    Tags: CISF, CISF Commandos, Crime News, Delhi Metro, Delhi Metro News, DMRC, Pistol

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर