मेरठ: दिन-दहाड़े कोचिंग सेंटर संचालक की गोली मारकर हत्या, जमकर हंगामा

दिन-दहाड़े कोचिंग सेंटर संचालक की गोली मारकर हत्या
दिन-दहाड़े कोचिंग सेंटर संचालक की गोली मारकर हत्या

पुलिस (Police) ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए कई टीमें लगा दी है. लेकिन सरेआम हत्या (Murder) के बावजूद बदमाशों का अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है.

  • Share this:
मेरठ. यूपी के मेरठ (Meerut) जिले में मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक कोचिंग सेंटर संचालक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. हमलावरों ने सेंटर संचालक पर पिस्टल से दो गोली मारी. जिसमें से एक उसके माथे पर लगी जबकि दूसरी छाती पर. वारदात के बाद असलहा लहराते हुए फरार हो गए. हत्या की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. जिसके बाद घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर जमकर हंगामा किया.

मेरठ के थाना फलावदा क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक कोचिंग सेंटर संचालक सोनू अपने कोचिंग की तरफ जा रहा था. तभी सुनसान रास्ते पर बाइक सवार बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. सड़क पर काफी देर तक शव पड़ा रहा. जिसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. इलाके के लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर जमकर हंगामा किया. जिसके बाद पुलिस ने समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया.

ये भी पढे़ं- कैराना सपा विधायक नाहिद हसन के दो विवादित वीडियो वायरल, पुलिस के लिए कह रहे अपशब्द



पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए कई टीमें लगा दी है. लेकिन सरेआम हत्या के बावजूद बदमाशों का अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. हालांकि पुलिस अभी तक ना तो हत्या की वजह पता कर पाई है और ना ही हत्यारों का कोई सुराग हाथ लग पाया है. परिजन अभी तक किसी से भी कोई रंजिश होने की बात से इंकार कर रहे हैं. उधर, जिले में बढ़ती वारदातों को लेकर लोगों में आक्रोश है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज