Home /News /crime /

कासगंज: अवैध पिस्टल और तमंचा की पूजा करते दंपति, फोटो वायरल

कासगंज: अवैध पिस्टल और तमंचा की पूजा करते दंपति, फोटो वायरल

अवैध पिस्टल और तमंचा की पूजा करते दंपति

अवैध पिस्टल और तमंचा की पूजा करते दंपति

जानकारी के मुताबिक बरौली गांव निवासी दयाल और उसकी पत्नी मिथलेश की एक फोटो सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल हो रही है.

कासगंज. दशहरा को विजयादशमी पर लोग शस्त्र पूजा करते है. इसी बीच रविवार को यूपी के कासगंज (Kasganj) में एक दंपति दशहरा के मौके पर अवैध शस्त्र (Illegal Arms) के साथ पूजा करते नजर आ रहे है. उधर, अवैध शस्त्रों के साथ पूजा करने की तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. दोनों दंपति ने पूजन के बाद फेसबुक पर अवैध असलहों की तस्वीर अपलोड कर दी. वहीं शस्त्र पूजन के दौरान तस्वीरों में अवैध पिस्टल और तमंचा दिखाई दे रहा है. बताया जा रहा है कि फेसबुक पर अपलोड फोटो के ऊपर रघुवर दयाल और उसकी पत्नी मिथलेश का नाम लिखा हुआ है. मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस दंपति की तलाश में जुटी गई है.

मामला ढोलना थाना क्षेत्र के बरौली गांव का है. जानकारी के मुताबिक बरौली गांव निवासी दयाल और उसकी पत्नी मिथलेश की एक फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में दंपति दशहरा के मौके पर अवैध शस्त्र के साथ पूजा करते नजर आ रहे है. वहीं शस्त्र पूजन के दौरान तस्वीरों में अवैध पिस्टल और तमंचा दिखाई दे रहा है. मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

विजयादशमी को क्यों किया जाता है शस्त्र पूजन?
ये तो आप सभी जान गए कि विजय के प्रतीक दशहरा वाले दिन हर तरफ अस्त्र-शस्त्र की पूजा करने की परंपरा है. कहा जाता है कि इस दिन जो भी काम किया जाता है उसका शुभ फल अवश्य प्राप्त होता है. इतना ही नहीं ये भी माना गया है कि शत्रुओं पर विजय प्राप्त करने के लिए इस दिन शस्त्र पूजा अवश्य की जानी चाहिए. दशहरा क्षत्रियों का बहुत बड़ा पर्व है. इस दिन ब्राह्मण सरस्वती पूजन और क्षत्रिय शस्त्र पूजन करते हैं.

आपके शहर से (कासगंज)

कासगंज
कासगंज

Tags: CM Yogi, For dgp up, Kasganj news, Up crime news, Up news in hindi, UP police, Viral Photo, Yogi adityanath

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर