कानपुर देहात: दो कंटेनरों में भरकर ले जाए जा रहे मवेशी बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

गौ तस्करों ने किया पुलिस को कुचलने का प्रयास, कंटेनर से बरामद हुए मवेशी.

पुलिस द्वारा रोकी गई बोलेरो चालक ने पुलिस को कुचलने का प्रयास किया और तेज रफ्तार गाड़ी ले जाकर मौके से फरार हो गये. लेकिन इस गौ तस्करों की इस दुस्साहसिक घटना के बाद पुलिस ने पीछे से आ रहे दो कंटेनरों को रोककर उनमें भरे मवेशियों को बरामद किया है.

  • Share this:
कानपुर देहात. उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में गौतस्करों (Cow Smugglers) द्वारा पुलिस पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. पुलिस द्वारा रोके जाने पर बोलेरो चालक ने पुलिस को कुचलने का प्रयास किया और तेज रफ्तार में गाड़ी को भगा कर फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस ने पीछे से आ रहे दो कंटेनरों को रोककर उनमें भरे मवेशियों को बरामद किया है. पुलिस ने दोनों वाहनों के चालकों को गिरफ्तार कर लिया है. फरार बोलेरो सवारों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई जगहों पर नाकाबंदी की है.

मिली जानकारी के मुताबिक अकबरपुर कोतवाली थाना पुलिस अपने क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी. इस दौरान एक बोलेरो को देखकर पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन बोलेरो सवार लोगों ने दरोगा अनुराग पांडे समेत दो सिपाहियों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया. यह देख पुलिसकर्मियों ने किसी तरह सड़क पर कूदकर अपनी जान बचाई. इसके बाद पुलिस ने पीछे से आ रहे दो कंटेनरों को रोका, तलाशी लेने पर उनमें मवेशी (भैंस और सांड) भरे हुए मिले, जिन्हें तस्करी के लिए ले जाया जा रहा था. पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों कंटेनर चालकों को गिरफ्तार कर लिया है.

चौकी प्रभारी अनुराग पांडे ने बताया कि इस घटना के होते ही तत्काल कंट्रोल रूम को सूचना दी गई और आला अधिकारियों को मामले से अवगत करवाया गया. इसके बाद पुलिस की एक टीम गौतस्करों के बोलेरो के पीछे लगाई गई. मगर तेज रफ्तार बोलेरो के ड्राइवर ने 12 जोड़ के टोल प्लाजा का बूम तोड़ दिया और झांसी रोड पर गाड़ी लेकर रफूचक्कर हो गए. पुलिस वाहन का नंबर नोट कर उसकी तलाश कर रही है. वहीं कंटेनरों से बरामद मवेशियों को पुलिस ने 12 गांव की गौशाला में छोड़ दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.