होम /न्यूज /crime /एकतरफा प्यार में पागल नाबालिग प्रेमी का खौफनाक कदम, प्रेमिका की डोली उठी तो सजा ली खुद की अर्थी

एकतरफा प्यार में पागल नाबालिग प्रेमी का खौफनाक कदम, प्रेमिका की डोली उठी तो सजा ली खुद की अर्थी

नाबालिग प्रेमी ने मौत को गले लगाने से पहले की ये अलग-अलग ये पोस्ट.

नाबालिग प्रेमी ने मौत को गले लगाने से पहले की ये अलग-अलग ये पोस्ट.

Mad lover committed suicide in love: राजस्थान के भीलवाड़ा जिला मुख्यालय पर एक नाबालिग पागल प्रेमी ने प्रेमिका की दूसरी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

भीलवाड़ा के जिला अस्पताल में मारी गोली
नाबालिग युवक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम
युवती की सात-आठ दिन पहले ही हुई थी शादी

राहुल कौशिक.

भीलवाड़ा. राजस्थान में एकतरफा प्यार में पागल एक नाबालिग प्रेमी (Crazy minor lover) का दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. इस प्रेमी युवक ने पिस्टल से खुद की कनपटी पर गोली मारकर मौत को गले (Suicide) लगा लिया. यह युवक जिस लड़की से एकतरफा प्यार करता था उसकी हाल में शादी हो गई थी. वह उम्र में भी युवक से बड़ी बताई जा रही है. इससे आहत युवक ने सोशल मीडिया पर प्रेमिका से जुड़ी कई पोस्ट डालकर खुद को गोली मार ली. युवक ने गोली भी जिला अस्पताल में मारी. इससे उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक समेत कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया.

पुलिस के अनुसार सुसाइड की यह घटना गुरुवार रात को भीलवाड़ा के महात्‍मा गांधी जिला अस्पताल परिसर में हुई. इस घटना से पूरा पुलिस प्रशासन हिल गया. सुसाइड करने वाले युवक साढ़े सत्रह साल का था. वह कारोई थाना इलाके का रहने वाला था. वह अपनी बाइक से गुरुवार शाम को गांव से भीलवाड़ा आया. यहां उसने अपनी बाइक को महात्‍मा गांधी चिकित्‍सालय में खड़ी की और फिर घूमने निकल गया. उसके बाद उसने अस्पताल परिसर अपने आपको गोली मार ली. इससे वहां हड़कंप मच गया.

उदयपुर में इलाज के दौरान हुई युवक की मौत
गोली की आवाज सुनकर लोग जब घटनास्थल पर पहुंचे तो युवक वहां घायलवस्था में पड़ा था. उसके पास पिस्टल पड़ी थी. गोली मारने की यह पूरी घटना अस्‍पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बाद में युवक को तत्काल अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे फिर उदयपुर के लिए रेफर कर दिया गया. शुक्रवार को सुबह उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई. पुलिस ने युवक के शव का पोस्‍टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है.

सुसाइड से पहले युवक ने लिखी कई पोस्ट
पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवक एक लड़की से प्‍यार करता था. उसकी सात-आठ दिन पहले ही शादी हो गई थी. इससे युवक आहत हो गया. भीलवाड़ा आने से पहले युवक ने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई पोस्‍ट डाली थी. उनमें उसने लिखा था कि ‘मां अगले जन्म तेरा ही बेटा बनूंगा लेकिन किसी से प्यार नहीं करूंगा’. इसके अलावा एक अन्य पोस्ट में उसने लिखा कि ‘नहीं रह सकता तेरे बिना किसी के साथ नहीं देख सकता’. ‘सभी दोस्तों को प्यार अगले जन्म में भी तुम्हारे जैसे दोस्त मिले और भाई’. युवक ने अपने एक स्टेटस में अपने प्रेमिका का नाम भी लिखा था. इसके साथ ही उसने अपना नाम लिखते हुए कहा कि ‘…को कभी भूलना मत. नहीं रह सकता तेरे बिना और नहीं देख सकता किसी और के साथ इसलिए यह कदम उठा रहा हूं इश्क भी तू मेरा प्यार भी तू’.

पुलिस जुटी जांच में कि युवक के पास पिस्टल कहां से आई?
युवक की सोशल मीडिया पर ये पोस्‍टें देखकर उसकी मां और परिजन चिंतित हो गए थे. वे उसे आसपास ढूंढ रहे थे लेकिन तब तक वह भीलवाड़ा पहुंच गया था. भीलवाड़ा आने के बाद उसने किसी का फोन भी नहीं उठाया. उसकी मां चिंतित हो रही थी बेटे के साथ कुछ अनहोनी नहीं हो जाये. लेकिन जब उसकी मां और परिजनों को इस घटना की सूचना मिली थी उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. यश की मौत के बाद उसके गांव में मातम छा गया. पुलिस अधीक्षक आदर्श सिदू ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है कि युवक के पास पिस्‍टल कहां से आई. आत्‍महत्‍या के पीछे क्‍या प्रमुख कारण थे. पुलिस ने युवक का मोबाइल जब्त कर लिया है. उसकी जांच के बाद ही पूरा मामला सामने आ पाएगा.

Tags: Bhilwara news, Crime News, Rajasthan news, Suicide Case

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें