• Home
  • »
  • News
  • »
  • crime
  • »
  • Sawai Madhopur News: उधार के रुपये वापस मांगने पर भाई ने भाई के सिर में हथौड़ा मार मारकर ले ली जान

Sawai Madhopur News: उधार के रुपये वापस मांगने पर भाई ने भाई के सिर में हथौड़ा मार मारकर ले ली जान

मप्र के बैतूल में तिहरा हत्याकांड होने से सनसनी फैल गई. (सांकेतिक तस्वीर)

मप्र के बैतूल में तिहरा हत्याकांड होने से सनसनी फैल गई. (सांकेतिक तस्वीर)

सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur ) में एक युवक ने उधारी के रुपये वापस मांगने पर अपने फुफेरे भाई के सिर में हथौड़ा मारकर उसक हत्या (Murder) कर डाली. आरोपी मौके पर से फरार हो गया है.

  • Share this:

सवाई माधोपुर. जिले के गंगापुर सिटी में हुई खौफनाक वारदात में एक भाई (Brother) ने दूसरे भाई के सिर में हथौड़ा मार मारकर उसकी हत्या (Murder) कर दी. हत्या की वजह पैसों का लेनदेन बताया जा रहा है. शव को अभी तक मौके से नहीं उठाया गया है. पुलिस घटनास्थल का मौका मुआयना करने में जुटी है. आरोपी मौके से फरार हो गया है. पुलिस उसकी भी तलाश में जुटी है. लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

जानकारी के अनुसार हत्या की यह वारदात रविवार को देर रात हुई. गंगापुर सिटी के सब्जी मंडी में इलाके में एक युवक ने अपने फुफेरे भाई के सिर में हथौड़ा से कई वारकर उसकी निर्मम रूप से हत्या कर डाली. वारदात की सूचना मिलने पर कस्बे में सनसनी फैल गई. देखते ही देखते सब्जी मंडी में देर रात भारी भीड़ जमा हो गई. सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची.

6- 7 लाख रुपए उधार दे रखे थे
अब तक की प्रारंभिक तफ्तीश में सामने आया है कि हत्या के शिकार हुये विजय कुमार ने अपने मामा के लड़के विजय को लगभग 6- 7 लाख रुपए उधार दे रखे थे. इसका वह बार-बार तकाजा भी कर रहा था, लेकिन वह पैसे नहीं लौटा रहा था. रविवार देर रात को एक बार फिर से उसने पैसे का तकाजा किया तो मामा का लड़का उसे अपनी दुकान के ऊपर ले गया. वहां उसने विजय के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर दिये. इससे विजय की मौके पर ही मौत हो गई. इस पर आरोपी फरार हो गया.

मृतक के परिजन सदमे में
दूसरी तरफ विजय का उसके परिजन घर पर इंतजार कर रहे थे. लेकिन जब वह देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसे ढूंढते हुये सब्जी मंडी पहुंचे. वहां पर उन्हें वारदात का पता लगा. इससे परिजन सदमे में आ गये. उसके बाद मौके पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया, लेकिन सुबह तक उसे मौके से उठाया नहीं. पुलिस एफएसएल टीम को बुलवाकर वहां से साक्ष्य एकत्र करने में जुटी है. विजय कुमार चंदवानी की गंगापुर सिटी में कॉस्मेटिक की दुकान है. जबकि आरोपी विजय की सब्जी की दुकान है. दोनों की दुकानें सब्जी मंडी एरिया के पास-पास ही हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज