Rajasthan: बारां में दंपति को चाकू से गोदा, पत्नी की दर्दनाक मौत, पति गंभीर घायल

बदमाशों ने पहले पति पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल किया. बाद में महिला को 50 मीटर दूर ले जाकर चाकुओं से गोद दिया.
बदमाशों ने पहले पति पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल किया. बाद में महिला को 50 मीटर दूर ले जाकर चाकुओं से गोद दिया.

बारां (Baran) जिले में गुरुवार रात को एक महिला की निर्दयतापूर्वक चाकू से गोदकर हत्या (Murder) कर दी गई. आरोपियों ने उसके पति पर भी हमला (Attack) कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया.

  • Share this:
बारां. जिले के अयाना थाना इलाके में गुरुवार देर रात मध्य प्रदेश से बारां आ रहे एक एक दंपति को बदमाशों ने चाकूओं से गोद दिया. वारदात में महिला की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये. वारदात को किस उद्देश्य से अंजाम दिया गया था इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

पुलिस के अनुसार वारदात अयाना थाना क्षेत्र के सूरथा पुलिया के पास देर रात को हुई. वहां बमोरीकलां निवासी दंपति बाइक से मध्यप्रदेश से लौट रहे थे. इसी दौरान बदमाशों ने सूरथा पुलिया के पास उनकी बाइक रोक लिया. उन्होंने पहले पति पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल किया. बाद में महिला को 50 मीटर दूर ले जाकर चाकुओं से गोद दिया. इससे महिला की मौके पर मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- Big action of ACB: परिवहन विभाग की रतनपुरा चौकी पर 5 कर्मचारी धरे, 2.60 लाख रुपये कैश बरामद

पति को गंभीर हालात में बारां रेफर किया


गोपाल गौतम और उसकी पत्नी नीलिमा गुरुवार को दोपहर मांगरोल थाना क्षेत्र के बमोरी कलां गांव से 15 किमी दूर मध्यप्रदेश के बड़ौदा गांव गए थे. वे रात आठ बजे के करीब बाइक से वापस अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया. इसकी सूचना पर अयाना थाना पुलिस और बमोरी कलां चौकी के पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे. फिलहाल महिला के शव को मांगरोल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी में रखवाया गया है. महिला के पति गोपाल गौतम को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीरावस्था में बारां जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

इसी जगह पूर्व में एक व्यापारी से डेढ़ लाख रुपये की लूट हो चुकी है
मांगरोल थानाधिकारी हेमंत गौतम ने बताया कि घटनास्थल अयाना थाना इलाके का होने के कारण अयाना थानाधिकारी राजेन्द्र मीणा भी घटनास्थल पर पहुंच गए थे. इस संबंध में अयाना थाने में मामला दर्ज किया गया है. इसी जगह पर एक व्यापारी के साथ पूर्व में डेढ़ लाख की लूट की वारदात भी हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज