अपना शहर चुनें

States

Jodhpur Firing: हाईकोर्ट जज-सांसद के घर के सामने चली गोली से हिस्ट्रीशीटर जख्मी

जोधपुर में जिस इलाके में फायरिंग हुई है वह वीवीआईपी इलाका है.
जोधपुर में जिस इलाके में फायरिंग हुई है वह वीवीआईपी इलाका है.

Jodhpur News: जोधपुर में जमीन रंजिश को लेकर बेखौफ बदमाशों के बीच हाईकोर्ट जज और सांसद के घर के सामने हुई फायरिंग में एक हिस्ट्रीशीटर रीढ़ में गोली लगने से बुरी तरह जख्मी हुआ है. एयरफोर्स के वीवीआई इलाके में इस वारदात से लोगों में दहशत फैल गई है.

  • Share this:
जोधपुर. सनसिटी कहलाने वाले जोधपुर में सरेआम फायरिंग (Firing) की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. गुरुवार को एक बार फिर देर शाम फिर एयरफोर्स के पॉश इलाके में जमीनी विवाद के चलते दो पक्ष आमने-सामने हो गये. दोनों पक्षों की तरफ से तीन फायर किए गये. इस घटना में बीजेएस निवासी हिस्ट्रीशीटर कुलदीप सिंह को गोली लग गई. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. जहां बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया, उस स्थान के ठीक सामने हाईकोर्ट के जज डॉ. पुष्पेंद्र सिंह भाटी एवं पाली सांसद पीपी चौधरी का मकान है. इस वीवीआईपी इलाके में सुरक्षाबल की भी तैनाती रहती है.

डीसीपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि सोनू सिंह गुर्जर की एक जमीन शिकारगढ़ में है. वह जमीन कुलदीप सिंह को रेस्टोरेंट संचालित करने के लिए किराये पर दी गई थी. कुलदीप सिंह फर्जी दस्तावेज तैयार कर इस जमीन पर काबिज हो गया. सोनू सिंह गुर्जर ने जब इस बात की उससे शिकायत की तो उसने गुर्जर से 6 लाख रुपये की डिमांड कर डाली. कुलदीप ने सोनू से कहा कि रेस्टोरेंट के लिए जो खर्चा हुआ है वो दे दो और अपनी जमीन वापस ले लो.

दोनों तरफ से फायरिंग


कुलदीप सिंह एक बार पहले भी सोनवीर सिंह गुर्जर के शिकारगढ़ स्थित ऑफिस में आया और जान से मारने की धमकी देकर गया था. गुरुवार की रात वह तीन बदमाशों को लेकर आया और गुर्जर के घर पर बोतले फेंकने लगा. आवाज सुनकर गुर्जर के दोनों बेटे बाहर निकले तो आरोपियों ने एक बेटे पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया. इसके बाद दोनों तरफ से फायरिंग हुई. इसमें कुलदीप सिंह के गोली लग गई.

वीवीआईपी इलाका है


जोधपुर में जिस इलाके में फायरिंग हुई है वह वीवीआईपी इलाका है. यहां राजस्थान उच्च न्यायालय के न्यायाधीश पुष्पेंद्र सिंह भाटी, उत्तर प्रदेश उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश गोविंद माथुर और पूर्व जस्टिस एन एन माथुर का निवास स्थान हैं. इसके अलावा शेरगढ़ की विधायक मीना कंवर और सांसद पीपी चौधरी का भी यहां आवास है. इस पॉश कालोनी में फायरिंग की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे.


कुलदीप की हालत गंभीर


झगड़े में कुलदीप की रीढ़ की हड्डी में गोली लगी है. उसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहां से उसे एक अन्य निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया. बाद में एमडीएम अस्पताल में रेफर किया गया. एमडीएम अस्पतालों के डॉक्टर्स ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए कुलदीप को एम्स रेफर किया है. वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. कुलदीप को गत दिसबंर में ही हाईकोर्ट से जमानत मिली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज