होम /न्यूज /crime /Maharashtra News: सिरफिरे युवक ने दिनदहाड़े युवती के सिर में मारी गोली, फिर चलती गाड़ी के आगे लगाई छलांग

Maharashtra News: सिरफिरे युवक ने दिनदहाड़े युवती के सिर में मारी गोली, फिर चलती गाड़ी के आगे लगाई छलांग

पालघर में युवक दिनदहाड़े एक युवती के सिर में गोली मारकर चलती गाड़ी के आगे कूद गया. (सांकेतिक तस्‍वीर)

पालघर में युवक दिनदहाड़े एक युवती के सिर में गोली मारकर चलती गाड़ी के आगे कूद गया. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Crime News: युवती को सिर में गोली मारने के बाद युवक ने उन्‍हें कई बार और गोली मारने की कोशिश की थी. युवक ने खुद को भी ग ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

मुंबई. महाराष्‍ट्र की राजधानी मुंबई से सटे पालघर जिले में अपराध की एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है. एक सिरफिरा युवक युवती का पीछा कर रहा था और मौका पा कर दिनदहाड़े उनके सिर में गोली मार दी. गोली लगते ही युवती घटनास्‍थल पर ही गिर गई. युवक ने भी खुद को गोली से उड़ाने की कोशिश की लेकिन तमंजा जाम होने के कारण दूसरी गोली फायर नहीं हो सकी. इसके बाद युवक चलती गाड़ी के आगे कूद गया. बताया जा रहा है कि घायल हमलावर युवक की अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई.

दिनदहाड़े युवती के सिर में गोली मारकर हत्‍या करने की वारदात से आसपास के इलाके में भी सनसनी फैल गई. हत्‍या की इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने अया है. फुटेज में साफ दिख रहा है कि हमलावर युवक युवती का पीछा करते हुए आ रहा है. कुछ देर बाद ही वह युवती के सिर में में गोली मार देता है, जिससे पीड़िता वहीं गिर जाती है. इसके बाद भी सिरफिरा युवक उन पर गोली चलाने की कोशिश करता रहता है. हालांकि, तमंचे से दूसरी बार गोली नहीं चल पाती है.

महिला का पीछा करता रहा कॉन्‍ट्रैक्‍ट किलर, मौका मिलते ही चाकुओं से गोद दिया; CCTV कैमरे में सब कैद 

खुद को गोली मारने की कोशिश
युवती को सिर में गोली मारने के बाद युवक ने उन्‍हें और कई बार गोली मारने की कोशिश की थी. युवक ने खुद को भी गोली मारने की कोशिश की थी, लेकिन बताया जाता है कि तमंचा जाम होने की वजह से वह इसमें सफल नहीं हो सका. इसके बाद वह एक चलती गाड़ी के आगे कूद गया. इसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. हमलावर युवक को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

क्‍या कहती है पुलिस?
पालघर जिले के पुलिस अधीक्षक बालासाहेब पाटिल ने बताया कि युवक ने युवती को सिर में गोली मारी. उसने दूसरी गोली भी चलाने की कोशिश की थी, लेकिन बंदूक में अटक गई. युवती पर गोली चलाने के बाद युवक ने चलती गाड़ी के सामने छलांग लगा दी. इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई है. उन्‍होंने इस घटना की वजह बताने से इनकार करते हुए कहा कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है, ऐसे में अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगा.

Tags: Crime News, Maharashtra News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें