होम /न्यूज /crime /'बिग बॉस 16': सलमान ने दी शालिन, टीना की दोस्ती को चुनौती, मजेदार होगा इस वीकेंड का वार

'बिग बॉस 16': सलमान ने दी शालिन, टीना की दोस्ती को चुनौती, मजेदार होगा इस वीकेंड का वार

'शुक्रवार का वार' एपिसोड में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान शालिन भनोट और टीना दत्ता की दोस्ती को चुनौती देते नजर आएंगे. 
 (फोटो साभार-instagram@colorstv)

'शुक्रवार का वार' एपिसोड में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान शालिन भनोट और टीना दत्ता की दोस्ती को चुनौती देते नजर आएंगे. (फोटो साभार-instagram@colorstv)

बिग बॉस 16 जोरों शोरों से चल रहा है. इस वीकेंड बिग बॉस में मजेदार ड्रामा देखने को मिल सकता है. 'शुक्रवार का वार' एपिसोड ...अधिक पढ़ें

  • IANS
  • Last Updated :

    मुंबई. ‘शुक्रवार का वार’ एपिसोड में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान शालिन भनोट और टीना दत्ता की दोस्ती को चुनौती देते नजर आएंगे. चैलेंज के साथ शेयर किया प्रोमो ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में शालीन से टीना की दोस्ती पर सवाल उठाया गया था. टीना ने यह भी कहा कि शो में शालीन के साथ उनकी दोस्ती का उल्टा असर हुआ. शो के कट्टर प्रशंसकों ने मंच पर पैनल का हिस्सा बनकर बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों से सवाल पूछे.

    एक ने शालीन से पूछा आप हमेशा टीना के पीछे-पीछे क्यों भागते हो?  जिस पर सलमान ने कहा, “क्या करें आदत है. एक फैन ने शालीन के बारे में यह भी कहा कि टीना अपने फायदे के लिए उसे इस्तेमाल कर रही है. शालीन ने कहा कि मैं किसी पर निर्भर नहीं हूं. टीना ने क्लिप में कहा कि मैं उस (शालीन) के साथ अपनी दोस्ती भी नहीं निभाऊंगी क्योंकि मेरे ऊपर अब ये बैकफायर कर रहा है. टीना के बयान का जवाब देते हुए सलमान ने कहा कि अब मुझे ये देखना है, चैलेंज है.

    Tags: Bollywood news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें