अपना शहर चुनें

States

दिव्या भटनागर के पति का सामने आया VIDEO, एक्ट्रेस की मां के आरोपों को बताया बेबुनियाद

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा दिव्या के पति का वीडियो (Video Grab Instagram @whogabru)
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा दिव्या के पति का वीडियो (Video Grab Instagram @whogabru)

दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) की मां ने उनके पति गगन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके पति ने उन्हें धोखा दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 6:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) कोविड 19 (COVID 19) से जंग लड़ रही हैं. कोरोना पोजिटिव पाए जाने के बाद से ही दिव्या हॉस्पिटल में भर्ती हैं. वहीं, इस दौरान उनकी मां उनके साथ हॉस्पिटल में हैं. अपनी बेटी की इस हालत पर उनके आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हा ही में उनकी मां ने दिव्या के पति गगन पर गंभीर आरोप भी लगाए थे.

दिव्या की मां ने लगाए थे ऐसे आरोप
दिव्या की मां ने उनके पति गगन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके पति ने उन्हें धोखा दिया है. उन्होंने कहा था, 'दिव्या को बीते छह दिनों से बुखार था. उसे बहुत परेशान हो रही थी. मैं दिल्ली से आई और घर पर oximeter लेकर आई. हमने ऑक्सीजन लेवल चेक किया तो वो 71 तक गिर चुका था. वो अभी वेंटिलेटर पर है, उसका ऑक्सीजन लेवल अभी 84 है और उसकी हालत काफी गंभीर है. अभी रिपोर्ट आई हैं और वो कोरोना पॉजिटिव पाई गई है'.

वीडियो जारी कर रखा अपना पक्ष
इसके बाद अब दिव्या के पति ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दिव्या की मां के सभी आरोप को गलत बताया है. उन्होंने कहा कि वह प्रोडक्शन में काम करते हैं और जब दिव्या के साथ ऐसा हुआ तो मैं शूटिंग के काम से बाहर था. उन्होंने कहा कि मैं दिव्या से बात करने का लगातार प्रयास कर रहा हूं, लेकिन हॉस्पिटल वालों को मुझसे दिव्या की बात न कराने को कहा गया है. इस वजह से दिव्या के पास मेरी बात भी नहीं पहुंच पा रही है.





उन्होंने अपना वीडियो जारी करते हुए ये भी कहा कि दिव्या की मां पिछले 6 सालों से कहां थीं. उन्होंने पिछले 6 सालों से एक बार भी दिव्या का हाल जानने का प्रयास किया, कि वो कैसे है.... गगन ने कहा कि दिव्या की मां शुरू से ही उनके और दिव्या की शादी के खिलाफ थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज