Home /News /crime /

होटल में जुआ खेल रहे थे जुआरी, अचानक पहुंची पुलिस तो 5 लोगों ने छत से लगा दी छलांग, फिर...

होटल में जुआ खेल रहे थे जुआरी, अचानक पहुंची पुलिस तो 5 लोगों ने छत से लगा दी छलांग, फिर...

सभी आरोपी राजस्थान के पड़ोसी राज्य गुजरात के रहने वाले हैं. ये यहां पर लंबे समय से अलग-अलग होटलों में रूम लेकर जुआ खेलने आते हैं.

सभी आरोपी राजस्थान के पड़ोसी राज्य गुजरात के रहने वाले हैं. ये यहां पर लंबे समय से अलग-अलग होटलों में रूम लेकर जुआ खेलने आते हैं.

Jalore Crime News: जयपुर सीआईडी सीबी और जालोर की सांचौर पुलिस ने शनिवार रात को एक होटल में छापा मारकर वहां चल रहे जुआ-सट्टे के बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने वहां से 42 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. पांच जुआरी पुलिस को देखकर होटल की छत से कूद गये.

अधिक पढ़ें ...

    श्याम विश्नोई 

    जालोर. राजस्थान के जालोर (Jalore) से बड़ी खबर सामने आयी है. यहां पुलिस ने शनिवार देर रात को जुआ-सट्टे के अड्डे पर छापा मारकर गुजरात के 42 जुआरियों को गिरफ्तार (Gamblers arrested) किया है. पुलिस के डर से 5 जुआरी छत से कूद गये. इससे वे घायल हो गये. चार आरोपियों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें गुजरात रेफर किया गया है. पुलिस ने मौके से 30 लाख रुपये से ज्यादा की नगदी और करोड़ों का हिसाब-किताब बरामद किया है. पकड़े गये आरोपी गुजरात से राजस्थान आकर जालोर के सांचौर में जुआ खेल रहे थे. पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी है.

    पुलिस के अनुसार इस काले कारोबार के खिलाफ ये बड़ी कार्रवाई सांचौर पुलिस और जयपुर सीआईडी सीबी की स्पेशल टीम ने संयुक्त रूप से शनिवार देर रात को की. पुलिस टीम ने सांचौर के एक नामी होटल में दबिश देकर वहां जुआ कारोबार का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इस कार्रवाई में होटल से 42 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. उनके कब्जे से करीब 30 लाख से अधिक कैश राशि बरामद की गई है. जुआरियों के पास करोड़ों रुपये का हिसाब किताब मिला है. पुलिस ने उसे भी जब्त कर लिया है.

    यहां लंबे समय से यह कारोबार चल रहा था
    कार्रवाई के दौरान पुलिस को देखकर कुछ जुआरियों ने भागने की कोशिश की. इस चक्कर में 5 जुआरी होटल की छत से कूद गये. इनमें से 4 गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें इलाज के लिये गुजरात रेफर किया गया है. वहीं 1 आरोप का सांचौर में इलाज चल रहा है. प्रांरभिक पूछताछ में सामने आया कि सभी आरोपी राजस्थान के पड़ोसी राज्य गुजरात के रहने वाले हैं. ये यहां पर लंबे समय से अलग-अलग होटलों में रूम लेकर जुआ खेलने आते हैं. यहां यह कारोबार लंबे समय से चल रहा था.

    जयपुर सीआईडी सीबी को मुखबिर से मिली थी सूचना
    पुलिस ने यह कार्रवाई जयपुर की सीआईडी सीबी को मुखबिर के माध्यम से मिली इत्तला के आधार पर की थी. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में और भी बड़े राज खुलने की संभावना जतायी जा रही है. इस कार्रवाई के बाद स्थानीय पुलिस पर सवाल उठने शुरू हो गये हैं कि इतने लंबे से सांचौर में यह अवैध कारोबार चल रहा था और पुलिस को आज तक इसकी भनक क्यों नहीं लगी ?

    Tags: Crime in Rajasthan, Crime story, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर