होम /न्यूज /crime /लेडी डॉन अनुराधा चौधरी का खुलासा: अगले साल काला जठेड़ी से करेगी कोर्ट मैरिज, पढ़ें क्या कहा?

लेडी डॉन अनुराधा चौधरी का खुलासा: अगले साल काला जठेड़ी से करेगी कोर्ट मैरिज, पढ़ें क्या कहा?

लेडी डॉन अनुराधा ने कहा कि वह कभी आनंदपाल की गर्लफ्रेंड नहीं रही थी.

लेडी डॉन अनुराधा ने कहा कि वह कभी आनंदपाल की गर्लफ्रेंड नहीं रही थी.

Lady don Anuradha Chowdhary's disclosure: लेडी डॉन अनुराधा चौधरी ने स्वीकार किया है कि वह गैंगस्टर काला जठेड़ी उर्फ संद ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

लेडी डॉन अनुराधा चौधरी का एक्सक्लुसिव इंटरव्यू
अनुराधा चौधरी ने न्यूज 18 इंडिया के सामने खोले जिंदगी के राज
रिवॉल्वर रानी ने कहा कि आनंदपाल की फरारी में भी उसका कोई हाथ नहीं था

जयपुर. अपराध जगत की लेडी डॉन अनुराधा चौधरी (Lady Don Anuradha Chowdhary) अगले साल गैंगस्टर काला जेठड़ी से शादी करेगी. News18 India को दिए एक्सक्लुसिव इंटरव्यू में अनुराधा ने साफ शब्दों में स्वीकारा है कि वह काला जठेड़ी उर्फ संदीप से मंदिर में शादी कर चुकी है. अब वे जल्दी ही कोर्ट में भी शादी करेंगे. यह शादी संभवतया अगले साल यानी 2023 में हो सकती है. इसके साथ ही अनुराधा ने इस बात को भी सिरे नकार दिया है कि वह कभी आनंदपाल की गर्लफ्रेंड रही थी. अनुराधा चौधरी ने इस इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं पर खुलकर न्यूज 18 इंडिया से बातचीत की.

आनंपाल से संबंधों पर अनुराधा ने कहा कि वह कभी आनंदपाल की गर्लफ्रेंड नहीं रही. यह हमेशा गलत बताया जाता रहा है. अनुराधा ने स्वीकार किया है कि उसने काला जठेड़ी से मंदिर में शादी कर ली है. अभी कुछ लीगल इश्यु आ रहे हैं. उनका निपटारा होते ही वे अगले साल कोर्ट में भी शादी कर लेंगे. लेडी डॉन ने बताया कि काला जठेड़ी से उसकी मुलाकात के एक फरारी के दौरान लिंक के जरिए हुई थी.

आनंदपाल की फरारी में कोई भूमिका नहीं थी
अनुराधा ने इस बात का भी खुलासा किया कि आनंदपाल की फरारी में उसकी कोई भूमिका नहीं थी. उसने बताया कि जब आनंदपाल फरार हुआ था उस समय वे जेल की सलाखों के पीछे थी. वहीं आनंदपाल का एनकाउंटर होने के सात-आठ महीने बाद वह जेल से बाहर आई थी. लिहाजा उसका आनंदपाल की फरारी से किसी तरह का कोई संबंध नहीं था. आनंदपाल से पहली बार मिलने पर डर के सवाल पर अनुराधा ने कहा उसे ऐसा कुछ भी महसूस नहीं हुआ क्योंकि डर तो पुलिस ने पहले ही निकाल दिया था.

मजबूरी में रखा अपराध की दुनिया में कदम
अनुराधा ने इस इंटरव्यू कहा कि हाल ही में राजस्थान के शेखावाटी के सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हुई हत्या में भी उसका कोई हाथ नहीं है. यह वर्चस्व की लड़ाई का परिणाम है. अनुराधा ने कहा कि उसने जुर्म की दुनिया में कदम मजबूरी में रखा था. वह तो पढ़ी लिखी है. एमबीए किया है। वह तो बिजनेस वूमेन बनना चाहती थी लेकिन ऐसा हो नहीं सका। मजबूरियों उसे अपराध जगत में धकेल दिया.

Tags: Crime News, Gangster, Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें