Home /News /crime /

mourning in marriage groom brother murdered was a fight over playing dj 1 accussed arrested mpsg

दुल्हन की विदाई से पहले बारात में छाया मातम, दूल्हे के भाई की सड़क पर मिली लाश

Rewa Samachar. दुल्हे के भाई का बारात के समय दो बार घरातियों से झगड़ा हुआ था. उसके बाद सुबह उसकी लाश मिली.

Rewa Samachar. दुल्हे के भाई का बारात के समय दो बार घरातियों से झगड़ा हुआ था. उसके बाद सुबह उसकी लाश मिली.

Rewa Crime News. रीवा के शाहपुर गांव में दुल्हन की विदाई के पहले मातम छा गया.था दूल्हे के भाई की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मामले पर जांच करते हुए एक संदेही को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है मृतक युवक का डीजे में गाना बजाने और दुल्हन के घर के अंदर प्रवेश करने पर दो बार घराती पक्ष से विवाद हुआ था.

अधिक पढ़ें ...

रीवा. रीवा के शाहपुर गांव में शादी के घर में मातम छा गया. बहू विदा भी नहीं हो पायी थी कि दूल्हे के भाई की हत्या कर दी गयी. मसला डीजे और बारात के प्रवेश के समय दुल्हन पक्ष के लोगों से झगड़े का था. मृतक का दोनों से विवाद हुआ था. उसके बाद जब घर में शादी की रस्में चल रही थीं उसी दौरान दूल्हे के भाई का गला रेत दिया गया.

रीवा के शाहपुर गांव में दुल्हन की विदाई के पहले मातम छा गया.था दूल्हे के भाई की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मामले पर जांच करते हुए एक संदेही को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है मृतक युवक का डीजे में गाना बजाने और दुल्हन के घर के अंदर प्रवेश करने पर दो बार घराती पक्ष से विवाद हुआ था.

बार बार झगड़ा
शाहपुर गांव में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक बारात में खलल मच गया. गांव में सोमवार की रात साकेत परिवार में बारात आई हुई थी. परिवार की बेटी की शादी थी. शादी का उल्लास छाया हुआ था. बाराती डीजे लेकर आए थे. बाराती डीजे के तेज धुन पर नाच-गा रहे थे. उसी दौरान दूल्हे के बुआ के लड़के का डीजे में गाना बजाने पर घराती पक्ष से विवाद हो गया. दोनों तरफ के परिवारवालों ने जैसे तैसे मामला शांत कराया. कुछ देर बाद ही दूल्हे के भाई ने बारात के घर में प्रवेश करने पर फिर दुल्हन के भाई से विवाद कर लिया. फिर दोनों पक्षों ने काफी समझाया और मामले को शांत कराया जा सका.

ये भी पढ़ें- PHOTOS : इंदौर में एक शिव मंदिर पर बरसों से पड़ा है ताला, बीजेपी विधायक ने लिखा पत्र…

सड़क पर सो गया था भाई
वरमाला की रस्म और खान पान होने के बाद दूल्हे का भाई देर रात सोने चला गया. वो बीच सड़क पर सो गया. इधर मंडप में शादी की रस्में चल रही थीं. बाराती-घराती सब शादी में व्यस्त हो गए. बस उसी बीच सोते समय देर रात किसी ने दूल्हे के भाई का चाकू से गला रेत दिया. उसकी वहीं मौत हो गयी.

सुबह मिली लाश
जैसे ही सुबह हुई युवक की लाश पड़ी मिली. तत्काल ही घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने जांच शुरू करते हुए एक संदेही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ की जा रही है.

Tags: Crime in MP, Rewa News, Rewa police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर