होम /न्यूज /crime /Raju Thehat Murder Case Video: 4 हमलावर, 50-60 राउंड फायर, Live देखें कैसे मारा राजू ठेहट को

Raju Thehat Murder Case Video: 4 हमलावर, 50-60 राउंड फायर, Live देखें कैसे मारा राजू ठेहट को

गोलियों से छलनी हुआ राजू ठेहट चिल्लाता रहा लेकिन हमलावरों ने पिस्टल के ट्रिगर से अपनी अंगुलिया नहीं हटाई.

गोलियों से छलनी हुआ राजू ठेहट चिल्लाता रहा लेकिन हमलावरों ने पिस्टल के ट्रिगर से अपनी अंगुलिया नहीं हटाई.

Raju Thehat Murder Case Live Video: राजस्थान के सीकर शहर में आज हुई खौफनाक गैंगवार (Creepy gangwar) में गैंगस्टर राजू ठ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सीकर में सुबह करीब 10 बजे की गई राजू ठेहट की हत्या
चार हमलावरों ने राजू ठेहट पर उसके घर में ही चलाई गोलियां
राजू ठेहट की हत्या के बाद सीकर में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है

संदीप हुड्डा.

विष्णु शर्मा.

सीकर. गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या (Raju Thehat Murder Case) से सीकर सहम गया है. शनिवार को सुबह-सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजे सीकर में अब तनावपूर्ण खामोशी (Tense silence) छाई हुई है. राजू ठेहट की हत्या के विरोध में तेजा सेना ने बंद का आह्वान कर शहर के बाजार बंद करवा दिए हैं. श्रीकल्याण अस्पताल में भारी भीड़ जमा है. किसी भी हालात से निपटने के लिए वहां बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. हमलावरों ने राजू ठेहट को उसके घर में मारने की वारदात को पूरे योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया है. वे मिनटों में हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए और अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाए हैं. यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई.

जानकारी के अनुसार हत्या की यह वारदात सुबह करीब 10 बजे हुई. उस समय राजू ठेहट पिपराली रोड पर स्थित अपने घर पर था. सुबह करीब 10 बजे कचरा लेने के लिए ट्रैक्टर ट्रॉली उसके घर के बाहर आकर रुकी. उस समय राजू ठेहट अपने घर के मुख्य दरवाजे के पास खड़ा हुआ था. इस इलाके में कई स्कूल और कोचिंग संस्थान हैं. यहां हमेशा की तरह लोगों और स्टूडेंट्स की आमदरफ्त बनी हुई थी. कुछ ही सैंकेंडों में वहां हथियारों से लैस चार हमलावर वहां आए.

राजू चिल्लाता रहा और हमलावर गोलियां दागते रहे
हमलावरों ने आते ही गेट पर खड़े राजू ठेहट पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. गोलियां लगते ही राजू चिल्लाता हुआ गिर पड़ा. लेकिन हमलावरों ने अपने पिस्टल के ट्रिगर से हाथ नहीं हटाए और वे उस पर गोलियां बरसाते रहे. इसी दौरान एक अन्य व्यक्ति हालात को देखकर ट्रैक्टर ट्रॉली की आड़ में अपनी जान बचाकर छिपा बैठा था.

गैंगस्टर राजू ठेहट और उसके रिश्तेदार को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, दोनों की मौत, तनाव फैला

हमलावरों ने एक अन्य व्यक्ति को भी मार डाला
हमलावरों ने उसे भी राजू का साथी या रिश्तेदार मानकर गोलियों से छलनी कर दिया. इससे उस व्यक्ति की भी मौत हो गई. पहले उस व्यक्ति को राजू का रिश्तेदार माना जा रहा था. बाद में सामने आया है कि वह तो वहां कोचिंग में पढ़ रही अपनी बेटी से मिलने के लिए आया था. लेकिन वह भी राजू के साथ हमलावरों का शिकार हो गया.

Raju Thehat Murder Case: लॉरेंस गैंग के रोहित गोदारा ने ली हत्या की जिम्मेदारी! पढ़ें क्या कहा?

हमलावर हवाई फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए
वारदात के बाद हमलावर वहां से हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए. लेकिन इस बीच वे एक बार वापस देखने आए की राजू की मौत हुई है या नहीं. बताया जा रहा है कि उस समय भी उन्होंने कई फायर किए. बाद में वे बेखौफ वहां से कुछ दूर पैदल भागे और बाद में किसी वाहन में सवार होकर फरार हो गए. वारदात के दौरान वहां अफरातफरी मच गई. गोलियों की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे लोग जान बचाकर इधर-उधर भागे. गोलियों के धमाके सुनकर जब राजू के घर वाले बाहर निकले तो वह लहूलुहान हालत में वहां पड़ा हुआ था.

Tags: Gangwar, Murder case, Rajasthan news, Sikar news, Viral video

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें