अपना शहर चुनें

States

मुंगेर से पटना आ रहे कूरियर वाहन से लूट, विरोध करने पर चालक की गोली मारकर हत्या

बिहार के लखीसराय में हुई हत्या की घटना के बाद रोते-बिलखते मृतक के परिजन
बिहार के लखीसराय में हुई हत्या की घटना के बाद रोते-बिलखते मृतक के परिजन

Murder In Lakhisarai: लूट के दौरान हत्या की ये घटना लखीसराय जिला की है. कूरियर कंपनी के कर्मचारी गाड़ी से आ रहे थे इसी दौरान लुटेरों ने ओवरटेक करने के बाद उनपर हमला बोला.

  • Share this:
लखीसराय. जिले में कूरियर वाहन से लूट (Loot) के दौरान अपराधियों ने चालक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना रविवार की रात जिले के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के मानूचक गांव के पास की है जहां एनएच- 80 (NH-80) पर कूरियर का डाक और सामान लेकर पिकअप 207 गाड़ी पर सवार कुरियर कर्मी मुंगेर से पटना जा रहे थें. रास्ते में बिना नंबर की स्कार्पियो गाड़ी पर सवार अपराधियों ने कुरियर गाड़ी का पीछा कर लूटपाट किया.

लूट के दौरान ही अपराधियों ने चालक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक मुगेंर जिले के नौवागढ़ी स्थित केशोपुर जानकी नगर निवासी पंकज कुमार बताया जा रहा है. फिलहाल सूर्यगढ़ा पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर अपराधियों की गिरफ्तारी में जुट गई है. घटना की सूचना मिलते ही परिजन सदर अस्पताल पहुंच गए. पंकज की हत्या के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

कूरियर कर्मी रूपेश कुमार ने बताया कि बीती देर रात पिकअप 207 गाड़ी से मुगेंर से पटना के लिए निकले थे. मुगेंर से 10 किलोमीटर आगे बढ़ने के बाद से हीं बिना नंबर की स्कार्पियो टाटा 407 को ओवरटेक करने लगा और सूर्यगढ़ा थाना के बाद मानूचक गांव के समीप एनएच-80 पर ओवरटेक कर आगे से गाड़ी को रोकवाकर हथियार से लैस आधा दर्जन अपराधी उतरे.



पिकअप मे सवार सभी लोगो के साथ लुटेरों ने मारपीट शुरू कर दिया जिसके बाद बैग मे रखे लगभग एक लाख रुपए और कूरियर के सामानो को ले लिया फिर चालक को गोली मार दिया जिससे उसकी मौके पर हीं मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई और पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज