Home /News /crime /

IGI Airport: दोहा से द‍िल्‍ली तक छुपाकर लाया 5 करोड़ की कोकीन, कस्‍टम ने दबोचा

IGI Airport: दोहा से द‍िल्‍ली तक छुपाकर लाया 5 करोड़ की कोकीन, कस्‍टम ने दबोचा

IGI Airport पर कस्टम टीम ने 5 करोड़ से ज्यादा की कीमत की कोकीन बरामद की है. (File Photo)

IGI Airport पर कस्टम टीम ने 5 करोड़ से ज्यादा की कीमत की कोकीन बरामद की है. (File Photo)

IGI Airport: कस्टम अधिकारियों के मुताबिक नाइजीरियन नागरिक आईजीआई एयरपोर्ट पर 9 दिसंबर को उतरा था. इसके ट्रॉली बैग को जब एक्सरे मशीन में डाला तो शक हुआ, जिसके बाद कस्टम की टीम ने ट्रॉली बैग की जांच की और बैग का साइड का हिस्सा काटने पर कलरफुल पॉलिथीन में बड़ी सफाई के साथ अंदर कोकीन का पाउडर रैप करके पाउच में भरा हुआ था.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. द‍िल्‍ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI Airport) पर कस्टम टीम लगातार व‍िदेशी मुद्रा और मादक पदार्थों व गोल्‍ड की तस्‍करी करने वालों पर श‍िकंजा कसने में जुटी है. हाल में 35 लाख रुपए के यूएस डालर को दुबई ले जाने वाली एक मह‍िला को गि‍रफ्तार क‍िया गया था. वहीं अब कस्‍टम ने 5 करोड़ से ज्यादा की कीमत की कोकीन भी बरामद की है. इस कोकीन को नाइजीरियन नागरिक (nigerian citizen) छुपाकर दोहा से दिल्ली लाया था. इस कोकीन को र‍िसीव करने आए रिसीवर को भी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के अराइवल गेट के हॉल से हिरासत में ले लिया गया है.

    कस्टम अधिकारियों के मुताबिक नाइजीरियन नागरिक (nigerian citizen)  आईजीआई एयरपोर्ट (IGI Airport)  पर 9 दिसंबर को उतरा था. इसके ट्रॉली बैग को जब एक्सरे मशीन में डाला तो शक हुआ, जिसके बाद कस्टम की टीम ने ट्रॉली बैग की जांच की और बैग का साइड का हिस्सा काटने पर कलरफुल पॉलिथीन में बड़ी सफाई के साथ अंदर कोकीन का पाउडर रैप करके पाउच में भरा हुआ था.

    ये भी पढ़ें: Calicut Airport पर कस्‍टम ने यात्री से पकड़ा 25 लाख का गोल्‍ड पेस्‍ट, दुबई से रेक्‍टम में छुपा कर लाया था यह गोल्‍ड 

    जानकारी के मुताबि‍क कस्‍टम द्वारा बरामद कोकीन की इंटरनेशनल मार्केट में कीमत 5 करोड़ से भी ज्यादा आंकी गई है. इस मामले में कस्टम की टीम आगे और छानबीन कर रही है. कस्टम की टीम यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि पकड़ा गया नाइजीरियन नागरिक क्या इससे पहले भी इस तरह की तस्करी कर चुका है. इसको लेकर गहन जांच पड़ताल में जुटी है.

    Tags: Crime News, Customs, Drugs Peddler, IGI airport

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर