अपना शहर चुनें

States

लव मैरिज से आगबबूला लड़कीवालों ने लड़के के घर पर किया हमला, मां को दी खौफनाक सजा

पुलिस ने पीड़ित महिला के पति की शिकायत पर 15 लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है
पुलिस ने पीड़ित महिला के पति की शिकायत पर 15 लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

दरभंगा के एसएसपी (SSP) बाबू राम ने कहा जब पुलिस ने महिला के साथ मारपीट करने के आरोप में 15 लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया है. पीड़िता के पति की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस शेष बचे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 18, 2020, 10:58 PM IST
  • Share this:
दरभंगा. बिहार के दरभंगा (Darbhanga) जिले के घनश्यामपुर थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां के आधारपुर गांव में एक प्रेमी जोड़े ने घर से भागकर शादी (Love Marriage) रचा ली. बाद में नवविवाहित जोड़े ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) में शेयर कीं जिसे देखकर लड़की पक्ष के लोग भड़क उठे. उन्होंने लड़के के घर पर हमला बोल दिया और वहां रखे सामानों को तोड़-फोड़ और तहस-नहस कर दिया. आरोपियों ने लड़के की मां को घर से बाहर खींचकर उनके सिर के बाल काट दिए और उनसे मारपीट की. यही नहीं आरोपियों ने महिला को गांव में घुमाते हुए एक महादलित बुजुर्ग से उनकी मांग में सिंदूर डलवा दिया और मोबाइल से इसका वीडियो (Viral Video) बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

पीड़िता को घायल अवस्था में दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (DMCH) में भर्ती करवाया गया है. महिला ने बताया कि लड़की पक्ष के लोगों ने हमको घर से खींचते हुए बाहर निकाला और जबरन अपने घर लेकर आ गए. उन्होंने मेरे तन पर पहने कपड़े को फाड़ दिया, मेरे केश काट डाले और मारपीट करते हुए एक बुजुर्ग व्यक्ति को बुलाकर जबरन मेरे मांग में सिंदूर डलवा दिया. मैंने विरोध करने पर वो मेरी बुरी तरह पिटाई करते रहे.

इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) बाबू राम ने कहा जब पुलिस ने महिला के साथ मारपीट करने के आरोप में 15 लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया है. पीड़िता के पति की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस शेष बचे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.



इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है, जिसे देखते हुए पुलिसबल यहां कैंप कर रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज