Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    अयोध्या: एक महीने से लापता युवती का गन्ने के खेत में मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

    युवती एक महीने से लापता थी. (सांकेतिक तस्वीर)
    युवती एक महीने से लापता थी. (सांकेतिक तस्वीर)

    युवती बीते 27 सितंबर को संदिग्ध परिस्थिति में घर से लापता हो गई. काफी समय तक तलाश करने के बाद जब युवती का कोई पता नहीं चला, तो पिता ने बेटी की गुमशुदगी की तहरीर (Case) कोतवाली बीकापुर थाने में दर्ज कराई थी.

    • Share this:
    अयोध्या. यूपी के अयोध्या में युवती की हत्या (Murder) कर दी गई थी. युवती का शव गांव के बाहर गन्ने के खेत में पेड़ से लटका एक महीने बाद मिला. युवती के साथ दुराचार (Rape) की आशंका जताई गई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. मृतका 27 सितम्बर से लापता थी.

    जानकारी के मुताबिक अयोध्या के बीकापुर कोतवाली थाने इलाके के परूवा गांव में पिछले एक महीने से एक युवती लापता चल रही थी. सोमवार को उसका शव गांव के बाहर गन्ने के खेत में नीम के पेड़ से लटका हुआ मिला. परिवारवालों ने शव की शिनाख्त कर घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

    मृतका बीते 27 सितंबर को संदिग्ध परिस्थिति में घर से लापता हो गई. काफी समय तक तलाश करने के बाद जब युवती का कोई पता नहीं चला, तो पिता ने बेटी की गुमशुदगी की तहरीर कोतवाली बीकापुर थाने में दर्ज कराई थी.




    डीआईजी कम एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि मृतका के पिता ने शेरू नामक युवक पर इस सिलसिले में केस दर्ज कराई है. आरोपी पर हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज की गई और उसकी तलाश जारी है.

    डीआईजी के मुताबिक शव पूरी तरह से सड़ गल चुका था. शव को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया. जैसे ही फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट आएगी. आगे उसी आधार पर कार्रवाई होगी. आरोपी शेरू खान की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम गठित कर दी गई है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज