होम /न्यूज /crime /पटना के शहरी इलाके में पेड़ से लटकता मिला राजस्थान के युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

पटना के शहरी इलाके में पेड़ से लटकता मिला राजस्थान के युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके में इस तरह बॉडी मिलने से सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके में इस तरह बॉडी मिलने से सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

Crime News: पुलिस ने आधार कार्ड पर लिखे एड्रेस और फोन नंबर से उसके परिजनों से बातचीत की और उन्हें सारी घटना की जानकारी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पटना के पोस्टल पार्क इलाके में एक युवक का शव पेड़ पर लटकता मिला.
पुलिस ने आधार कार्ड पर लिखे एड्रेस और फोन नंबर से उसके परिजनों से बातचीत की.

पटना. बिहार की राजधानी पटना में उस वक्त सनसनी फैल गई जब मंगलवार की सुबह पोस्टल पार्क इलाके में एक युवक का शव पेड़ पर लटकता हुआ दिखा. दरअसल यह पूरा मामला कंकड़बाग थाना क्षेत्र के पोस्टल पार्क वाले भीड़भाड़ वाले इलाके का है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई. इस बात की आशंका जताई जा रही हैं कि युवक का की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया है. स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद जब  युवक की पहचान के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तब सर्च करने पर उसके पास एक आधार कार्ड मिला. आधार कार्ड में राजस्थान का पता लिखा हुआ है.

पुलिस ने आधार कार्ड पर लिखे एड्रेस और फोन नंबर से उसके परिजनों से बातचीत की और उन्हें सारी घटना की जानकारी दी. परिजन फ्लाइट से पटना के लिए रवाना हो चुके हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके में इस तरह बॉडी मिलने से सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं. सबसे बड़ा सवाल यही है कि पोस्टलपार्क का इलाका काफी घना है, ऐसे में पेड़ पर बॉडी कैसे लाया गया?

पुलिस को नहीं लगी भनक 

पटना पुलिस गस्ती का हर संभव दावा करती है. लेकिन, इतनी बड़ी वराद्त को गयी और पुलिस को इस बात की भनक तक नहीं मिली. बहरहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है और देखना होगा इस पूरे मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद और पुलिसिया जांच से  मामला किस रूप में सामने आता है. पुलिस हत्या का केस दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है. इसके पहले करीब एक पखवारा पहले दीघा थाना क्षेत्र में भी गया के रहने वाले एक युवक की डेड बॉडी लटकती मिली थी.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS, Rajasthan news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें