Delhi News: नहर में नहाने उतरे युवक की डूबने से मौत, दमकलकर्मियों ने निकाला शव

शाहबाद डेरी इलाके में एक युवक की डूबने से मौत हो गई. (File Photo)

Delhi News: ऑउटर नॉर्थ जिले के शाहबाद डेरी इलाके में एक युवक की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के ऑउटर नॉर्थ जिले के शाहबाद डेरी इलाके में एक युवक की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

    बताते चलें कि गर्मी शुरू होने के साथ ही लोग नहर में नहाने के लिए चले जाते हैं. जबकि बहुत से लोगों को तैरना तक नहीं आता है और वह नहर में नहाने के लिए उतर जाते हैं जिससे उनकी डूबने से मौत हो जाती है.

    ये भी पढ़ें: Delhi Shootout: बाड़ा हिंदू राव इलाके में बदमाशों ने भीड़ पर की 20-25 राउंड फायरिंग, 2 की मौत 

    जानकारी के अनुसार, शाहबाद डेरी पुलिस को सेक्टर-28 खेड़ा नहर में एक युवक के डूबने की सूचना मिली थी. दमकल विभाग को भी मामले की सूचना दी गई.

    दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से युवक को बाहर निकाला, जिसकी पहचान उसके पिता ने अवधेश के रूप में की. वह परिवार के साथ बुध विहार इलाके में रहता था. बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार को सौंप दिया गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.