होम /न्यूज /crime /Delhi Crime: नरेला में प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर चली ताबड़तोड़ गो‍लियां, हर‍ियाणा के रास्‍ते फरार हुए बदमाश

Delhi Crime: नरेला में प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर चली ताबड़तोड़ गो‍लियां, हर‍ियाणा के रास्‍ते फरार हुए बदमाश

जोधपुर में पेशी से लौट रहे बदमाश पर अज्ञात युवकों ने की फायरिंग

जोधपुर में पेशी से लौट रहे बदमाश पर अज्ञात युवकों ने की फायरिंग

Delhi Crime: नरेला के सफियाबाद रोड पर रिंकू प्रॉपर्टी डीलर का ऑफ‍िस है. उसके बाहर कुछ अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुन गोलियां ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. द‍िल्‍ली में अपराध को अंजाम देने वाले बदमाशों में द‍िल्‍ली पु‍ल‍िस (Delhi Police) को लेकर ब‍िल्‍कुल भी खौफ नहीं द‍िख रहा है. बदमाश जहां सरेराह और द‍िन में भी लोगों से लूटपाट और फायर‍िंग कर रहे हैं. ताजा मामला नरेला के सफ‍ियाबाद रोड (Narela Safiabad Road) पर स्‍थ‍ित‍ एक प्रॉपर्टी डीलर (Property Dealer) के ऑफ‍िस पर बदमाशों की ताबड़तोड़ फायर‍िंग करने का सामने आया है.

    जानकारी के मुताब‍िक दि‍ल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) के आउटर नॉर्थ ज‍िला अंतर्गत नरेला इलाके (Narela Area) में रिकू प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) की. ज‍िस समय बदमाशों ने फायर‍िंग की, उस समय उन सभी बदमाशों ने अपने चेहरे को ढका हुआ था. उन्‍होंने ऑफ‍िस पर कई राउंड फायर‍िंग की है. फायर‍िंग करने के बाद सभी हमलावर हरियाणा की तरफ फरार हो गए.

    पुल‍िस से प्राप्‍त जानकारी के मुताब‍िक नरेला के सफियाबाद (Narela Safiabad) रोड पर रिंकू प्रॉपर्टी डीलर का ऑफ‍िस है. उसके बाहर कुछ अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुन गोलियां चलाई. हमलावरों ने ऑफिस के बाहर फायरिंग की. ज‍िस वक्‍त यह फायर‍िंग की गई थी उस समय ऑफिस के अंदर कई लोग बैठे हुए थे. गनीमत रही क‍ि इस फायर‍िंग में क‍िसी को गोली नहीं लगी है. सभी बाल-बाल बच गए.

    ये भी पढ़े: Delhi Crime: वीजा समाप्त होने के बाद भी भारत में रह रहे थे 10 नाइजीरियनों, 8 को किया डिपोर्ट

    बताया गया है क‍ि गोलियां ऑफिस के दरवाजों से टकरा गईं थी. इससे उनके शीशे भी टूट गए. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में हड़कप मच गया. लेक‍िन हमलावरों में से कोई भी नहीं पकड़ा जा सका है. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए. इस वारदात के बाद पुल‍िस ने मामला दर्ज कर ल‍िया है और हमलावरों की तलाश के ल‍िए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) खंगाल रही है. हमलावरों की पहचाने के ल‍िए पुल‍िस लगातार जांच में जुटी हुई है.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police, Firing

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें