Home /News /crime /

Delhi Crime: नकली मेहमान बनकर शादी समारोह में पहुंचे, उड़ा ले गए लाखों की नगदी व जेवरात

Delhi Crime: नकली मेहमान बनकर शादी समारोह में पहुंचे, उड़ा ले गए लाखों की नगदी व जेवरात

द‍िल्‍ली के अलीपुर इलाके के एक शादी समारोह में  बदमाश मेहमान बनकर  लाखों रुपए व जेवरात उड़ा ले गए. (सांकेति‍क फोटो)

द‍िल्‍ली के अलीपुर इलाके के एक शादी समारोह में बदमाश मेहमान बनकर लाखों रुपए व जेवरात उड़ा ले गए. (सांकेति‍क फोटो)

Delhi Crime: द‍िल्‍ली के अलीपुर इलाके के एक शादी समारोह का मामला सामने आया है जहां पर बदमाशों ने मेहमान बनकर बदमाश ने लाखों रुपए व जेवरात उड़ा ल‍िए. बदमाश ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब वर वधू पक्ष बैग को टेबल पर रखकर फोटो खिंचवा रहे थे. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने इस संबंध में चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली में शादी के सीजन में जहां लोग पूरा एन्‍जॉय कर रहे हैं. वहीं अब ऐसे मामले भी सामने आने लगे हैं जहां नकली मेहमान बनकर बदमाश लाखों का सामान और जेवरात पर हाथ साफ कर जा रहे हैं. द‍िल्‍ली के अलीपुर इलाके (Alipur Area) के एक शादी समारोह का मामला सामने आया है जहां पर बदमाशों ने मेहमान बनकर बदमाश ने लाखों रुपए व जेवरात उड़ा ल‍िए. बदमाश ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब वर वधू पक्ष बैग को टेबल पर रखकर फोटो खिंचवा रहे थे. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने इस संबंध में चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    श‍िकायत पर मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस ने सीसीटीवी (CCTV) और विवाह समारोह के दौरान बन रहे वीडियो फुटेज को खंगाला है. और आरोपी की पहचान करने में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक जीटीबी नगर (GTB Nagar) निवासी अनिल गोगनानी ने पुलिस को दी शिकायत में यह बताया कि उनका ट्रांसपोर्ट का काम है. गत 30 नवंबर को अलीपुर स्थित एक बैंक्वेट हॉल में उनकी भांजी की शादी थी.

    ये भी पढ़ें: दिल्‍ली: जालसाज सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ ED इसी हफ्ते दाखिल करेगा चार्जशीट, पढ़ें 10 बड़ी खबरें

    इस दौरान उनकी भाभी पुष्पा ने बैग को टेबल पर रख दिया था. कुछ देर बाद देखा तो वहां रखा उनका बैग गायब हो गया था. परेशान होकर मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित का बयान दर्ज किया. पीड़ित ने बताया कि बैग में दस लाख रुपए के अलावा चांदी के गहने थे. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वीडियो और सीसीटीवी फुटेज के जरिए फोटोग्राफी के दौरान मंच पर मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर