होम /न्यूज /crime /Delhi Crime: दशहरा देखकर घर लौट रहे युवक से लड़कों की कहासुनी, चाकू से कई वार कर उतारा मौत के घाट

Delhi Crime: दशहरा देखकर घर लौट रहे युवक से लड़कों की कहासुनी, चाकू से कई वार कर उतारा मौत के घाट

बदमाशों ने लड़के पर चाकू से कई वार क‍िए. गंभीर रूप से घायल लड़के को अस्‍पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर द‍िया. (सांकेत‍िक फोटो)

बदमाशों ने लड़के पर चाकू से कई वार क‍िए. गंभीर रूप से घायल लड़के को अस्‍पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर द‍िया. (सांकेत‍िक फोटो)

Jahangir Puri Murder: बताया जा रहा है कि 17 साल का शिवम जोकि मुकुंदपुर का रहने वाला था और जहांगीरपुरी विजय दशमी का मेला ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मुकुंदपुर का रहने वाला था 17 साल का शिवम
जहांगीरपुरी में विजय दशमी का मेला देख घर लौट रहा था युवक
DDA फ्लैट्स के पास शिवम की कुछ लड़कों के साथ हो गई थी कहासुनी और हाथापाई

नवीन न‍िश्‍चल

नई द‍िल्ली. दिल्ली के जहांगीरपुरी थाना इलाके (Jahangir Puri Area) के डीडीए फ्लैट्स में मामूली सी कहासुनी के बाद बदमाशों ने 17 साल के लड़के की चाकू मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने लड़के पर चाकू से कई वार क‍िए. गंभीर रूप से घायल लड़के को अस्‍पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर द‍िया. जहांगीरपुरी डबल ई-ब्लॉक के पास बने डीडीए फ्लैट्स (DDA Flats) में बदमाशों ने वारदात को अंजाम द‍िया. युवक की मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. घटना के बाद जहांगीर पुरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इस बीच देखा जाए तो राजधानी दिल्ली में अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. खासतौर पर विजय दशमी की रात को चाकूबाजी की कई वारदातें सामने आई हैं, जिसमें जहांगीर पुरी थाना इलाके में भी चाकूबाजी की घटना सामने आई. युवक की हत्या करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.

गवाही देने की ये कैसी सजा? भीड़ के सामने 3 लड़कों ने चाकुओं से गोद-गोदकर की हत्‍या

बताया जा रहा है कि 17 साल का शिवम जोकि मुकुंदपुर का रहने वाला था और जहांगीरपुरी विजय दशमी का मेला देखने गया था और जब वह वहां से लौट ही रहा था तब वहां डीडीए फ्लैट्स के पास शिवम की कुछ लड़कों के साथ कहासुनी हुई और देखते ही देखते यह कहासुनी हाथापाई में तब्दील हो गई.

यह मामला कब खूनी खेल में तब्दील हो गया किसी को पता तक नहीं चला. तीन से चार की संख्या में बदमाशों ने एक के बाद एक चाकुओं से कई वार किए और मौका ए वारदात से फरार हो गए. जिसके बाद आसपास के लोगों को जब शिवम खून से लथपथ हालत में जमीन पर दिखाई दिया तो उसे तुरंत नजदीक के बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान शिवम को मृत घोषित कर दिया.

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. जहांगीर पुरी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. शिवम के परिजनों को इस बात की जानकारी दी गई जिसके बाद शिवम के परिजन भी अस्पताल पहुंचे जिनका रो रोकर बुरा हाल है.

फिलहाल पुलिस लगातार आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है और गंभीरता से पूरे मामले की जांच में जुटी है. दावा किया जा रहा है कि जल्द ही इस मामले में आरोपियों को धर दबोचा जाएगा. लेकिन मामूली सी कहासुनी में हुई हत्या की यह कोई पहली वारदात नहीं है. खासतौर पर जहांगीरपुरी इलाके में पहले भी मामूली कहासुनी हत्या का कारण बन चुकी हैं. इस वारदात के बाद सवाल खड़े होते हैं कि आखिरकार राजधानी दिल्ली में छोटी-छोटी सी बात पर लोग एक दूसरे की जान लेने पर आमादा क्यों हो जाते हैं.

Tags: Crime News, Delhi Crime, Murder, Murder In Delhi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें