Home /News /crime /

Delhi: पैसों के लेनदेन में पत्‍नी ने बेटे के साथ म‍िलकर पत‍ि व सास पर क‍िया लोहे की रॉड से जानलेवा हमला

Delhi: पैसों के लेनदेन में पत्‍नी ने बेटे के साथ म‍िलकर पत‍ि व सास पर क‍िया लोहे की रॉड से जानलेवा हमला

एक पत्‍नी ने अपने बेटे के साथ म‍िलकर अपने पत‍ि की प‍िटाई इसल‍िए कर दी क‍ि उसने खर्च के ल‍िए कम रुपए द‍िए. सांकेतिक फोटो.

एक पत्‍नी ने अपने बेटे के साथ म‍िलकर अपने पत‍ि की प‍िटाई इसल‍िए कर दी क‍ि उसने खर्च के ल‍िए कम रुपए द‍िए. सांकेतिक फोटो.

Delhi Crime: शाहदरा ज‍िला के मानसरोवर पार्क थाना अंतर्गत आने वाले राम नगर एक्‍सटेंशन इलाके में एक पत्‍नी ने अपने बेटे के साथ म‍िलकर अपने पत‍ि की प‍िटाई कर दी. पिटाई इसल‍िए की क‍ि उसने पत्‍नी के 50 हजार मांगने पर 20 हजार रुपए ही द‍िए. बचाव में आई सास और देवर की प‍िटाई भी कर दी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. पैसे के लेनदेन को लेकर आज र‍िश्‍ते तार-तार होते नजर आ रहे हैं. इसके ल‍िए लोग अपने र‍िश्‍तों की मर्यादा और उनकी अहम‍ियत को भूल जा रहे हैं. ताजा मामला शाहदरा ज‍िला (Shahdara District) के मानसरोवर पार्क थाना (MS Park Thana) अंतर्गत आने वाले राम नगर एक्‍सटेंशन इलाके (Ram Nagar Extension Area) का सामने आया है. यहां पर एक पत्‍नी ने अपने बेटे के साथ म‍िलकर अपने पत‍ि की प‍िटाई इसल‍िए कर दी क‍ि उसने खर्च के ल‍िए कम रुपए द‍िए. बचाव में आई सास और देवर की प‍िटाई भी कर दी है.

    जानकारी के मुताबिक पत्‍नी ने बेटे के साथ म‍िलकर अपने पत‍ि की प‍िटाई की तो इसके बीच बचाव के ल‍िए पर‍िवार के दूसरे सदस्‍य आए. इनमें पीड़‍ित की मां और भाई शाम‍िल हैं. लेक‍िन पीड़‍ित की पत्‍नी और उसके बेटे ने पीड़‍ित की मां और भाई को भी नहीं बख्‍शा और उनकी भी लोहे की रॉड से पिटाई कर दी. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    ये भी पढ़ें: AIIMS की महिला डॉक्‍टर ने अपने सीनियर पर लगाया रेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस, जानें पूरा मामला

    जानकारी के मुताबिक पीड़‍ित राजेश कुमार परिवार के साथ राम नगर एक्‍सटेंशन इलाके में रहते हैं. उनकी पत्नी सुविना ने पत‍ि राजेश से 50 हजार रुपए मांगे थे. राजेश ने खर्च के लिए उसको 20 हजार रुपए दिए और बाकी के रुपए बाद में देने के लिए कहा. यह बात मां-बेटे को रास नहीं आई और उनके बीच जमकर कहासुनी भी हुई. पत्नी व बेटा अनुराग नाराज हो गए. उनके बीच कहासुनी हो गई. यह इतनी बढ़ गई क‍ि हमले तक पहुंच गई.

    आरोप है कि पत्‍नी सुविना व बेटे अनुराग ने उनकी लोहे की रॉड से पिटाई शुरू कर दी. उन्होंने अपने भाई मनोज को मदद के लिए बुलाया. मनोज व मनोज की पत्नी व उनकी मां बचाव में आई. उन्होंने उनकी मां को धक्का दे दिया और मनोज की लोहे की रॉड से पिटाई कर दी. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और घायल दोनों भाईयों को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गई.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर