Home /News /crime /

Delhi Crime: गुटका पर बढ़ा व‍िवाद, दुकानदार ने दो युवकों के पेट व सीने में घोंपी कैंची, एक की मौत

Delhi Crime: गुटका पर बढ़ा व‍िवाद, दुकानदार ने दो युवकों के पेट व सीने में घोंपी कैंची, एक की मौत

सीमापुरी इलाके में गुटका  लेने को लेकर व‍िवाद इतना बढ़ गया क‍ि दो लोगों के पेट और सीने में कैंची घोंप दी ज‍िसमें एक युवक की मौत हो गई. (सांकेतिक फोटो)

सीमापुरी इलाके में गुटका लेने को लेकर व‍िवाद इतना बढ़ गया क‍ि दो लोगों के पेट और सीने में कैंची घोंप दी ज‍िसमें एक युवक की मौत हो गई. (सांकेतिक फोटो)

Delhi Crime: शाहदरा ज‍िला अंतर्गत सीमापुरी इलाके में गुटका लेने के विवाद में एक युवक का दुकानदार व उसके भतीजे से झगड़ा हो गया. युवक अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंचा और उसने दुकानदार व उसके भतीजे और उसके दोस्त पर हमला कर दिया. जहां दुकानदार ने पलटकर दो युवकों के पेट और सीने में कैंची घोंपी दी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. द‍िल्‍ली (Delhi) को द‍िलवालों का शहर कहा जाता है. लेक‍िन ज‍िस तरह से आज छोटी-छोटी बातों को लेकर लोग अपना आपा खो दे रहे हैं और एक दूसरे को मौत के घाट उतार दे रहे हैं. इससे राजधानी द‍िल्‍ली शर्मसार हो रही है और लोगों की असंवेदनशीलता सामने आ रही है. ताजा मामला शाहदरा ज‍िला अंतर्गत सीमापुरी का सामने आया है जहां पर गुटका (Gutka) लेने को लेकर व‍िवाद इतना बढ़ गया क‍ि दो लोगों के पेट और सीने में कैंची घोंप दी ज‍िसमें एक युवक की मौत हो चुकी है. दूसरा गंभीर रूप से घायल है.

    प्राप्‍त जानकारी के मुताबि‍क गुटका लेने के विवाद में एक युवक का दुकानदार व उसके भतीजे से झगड़ा हो गया. युवक अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंचा और उसने दुकानदार व उसके भतीजे और उसके दोस्त पर हमला कर दिया. जहां दुकानदार ने पलटकर दो युवकों के पेट और सीने में कैंची घोंपी दी.

    दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने चांद मस्जिद वाली गली, शहीद नगर गाजियाबाद निवासी शुएब (18) को मृत घोष‍ित कर द‍िया. वहीं ओल्ड सीमापुरी निवासी सुहैल बुरी तरह जख्मी है. वहीं घायल सुहैल का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    ये भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली के ओल्ड सीमापुरी में एक मकान में लगी आग, दम घुटने से 4 लोगों की मौत

    आरोपियों में दुकानदार नर सिंह, इसके भतीजे हेमंत और हेमंत के दोस्त आमिर हैं. जांच में पता चला कि नर सिंह पहले कभी पुलिस के लिए मुखबिरों का काम करता था. साल 2013 में एक बार गली में उसने झगड़े के दौरान गोली चला दी थी. तब उसके खिलाफ गोली चलाने का मामला दर्ज हुआ था. वहीं हेमंत मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता है. जबकि हेमंत का दोस्त आमिर कपड़े की दुकान पर काम करने के अलावा केले की रेहड़ी भी लगाता है. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल कैंची बरामद कर ली है. आरोपियों से पूछताछ कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त आर. सत्यसुंदरम ने बताया कि हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज पुलिस ने जांच शुरू की. एसएचओ सीमापुरी विनय यादव, इंस्पेक्टर प्रशांत आनंद, एसआई विनित, पुष्पेंद्र व अन्यों की टीम ने तीनों आरोपियों को इलाके से दबोच लिया. पुलिस तीनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर