Home /News /crime /

Delhi : दुकान बंद कर पैदल घर लौट रहे दुकानदार से बदमाशों ने लूटे पौने दो लाख, फरार

Delhi : दुकान बंद कर पैदल घर लौट रहे दुकानदार से बदमाशों ने लूटे पौने दो लाख, फरार

सीमापुरी इलाके में एक मह‍ि‍ला को ठगों ने मंदिर का पता पूछने के बहाने ठगी का श‍िकार बना ल‍िया. (सांकेत‍िक तस्‍वीर)

सीमापुरी इलाके में एक मह‍ि‍ला को ठगों ने मंदिर का पता पूछने के बहाने ठगी का श‍िकार बना ल‍िया. (सांकेत‍िक तस्‍वीर)

Delhi Crime: शाहदरा ज‍िला के एमएस पार्क इलाके में एक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान चलाने वाले दुकानदार से घर जाते वक्‍त हथ‍ियार के बल पर 1.70 लाख रुपए लूट ल‍िए गए. पीड़‍ित राजीव शर्मा के बयान पर पुल‍िस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. पीड़‍ित दुकानदार हरदेवपुर इलाके में अपने पर‍िवार के साथ रहते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. द‍िल्ली (Delhi) में बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हो गए है क‍ि वो कभी लोगों को अपना लूट का श‍िकार बना ले रहे हैं. ताजा मामला शाहदरा ज‍िला अंतर्गत एमएस पार्क इलाके (MS Park Area) का सामने आया है. जहां एक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान करने वाले दुकानदार से घर जाते वक्‍त हथ‍ियार के बल पर 1.70 लाख रुपए लूट ल‍िए गए. पीड़‍ित राजीव शर्मा के बयान पर पुल‍िस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. पीड़‍ित दुकानदार हरदेवपुर इलाके में अपने पर‍िवार के साथ रहते हैं.

    पुल‍िस को दी श‍िकायत में बताया गया है क‍ि पीड़‍ित राजीव शर्मा रात में अपनी दुकान बंद कर कर्मचारी के साथ पैदल ही घर जा रहे थे. उनकी हरदेवपुरी के 100 फुटा रोड पर इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है. रात के समय वह अपने कर्मचारी रविंद्र भारद्वाज उर्फ रवि के साथ पैदल ही घर के लिए निकलें. उनके पास एक बैग में 1.70 लाख रुपए व दुकान की चाबियां थी. थोड़ी दूरी पर तीन बदमाश आए और उनके ऊपर पिस्टल तान दी.

    ये भी पढ़ें: Delhi: सड़क से टेम्‍पो नहीं हटाया तो दो भाइयों ने चालक पर क‍िए चाकू से वार, फरार

    इसके बाद बदमाश उनके हाथ से रुपए से भरा बैग छीनकर भागने लगे. राजीव व उनके कर्मचारी ने पीछा करने का प्रयास किया तो बदमाश गोली मारने की धमकी देने लगे. तीनों भागकर नत्थू कॉलोनी फ्लाईओवर पर पहुंचे और वहां अपनी स्कूटी पर बैठकर फरार हो गए. राजीव शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में बदमाशों की तलाश करने के ल‍िए पुल‍िस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाल रही है.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर