होम /न्यूज /crime /ताबड़तोड़ मर्डर से दहली दिल्ली, एक ही घर के 4 सदस्यों की बेरहमी से हत्या; बेटे ने ही ले ली सबकी जान

ताबड़तोड़ मर्डर से दहली दिल्ली, एक ही घर के 4 सदस्यों की बेरहमी से हत्या; बेटे ने ही ले ली सबकी जान

दिल्ली में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की हत्या से मचा हड़कंप (सांकेतिक तस्वीर)

दिल्ली में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की हत्या से मचा हड़कंप (सांकेतिक तस्वीर)

Delhi Crime News: दिल्ली के पालम इलाके में एक ही घर से चार लोगों के शव बरामद होने से कोहराम मच गया, पुलिस ने बताया कि य ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली एक बार फिर सनसनीखेज हत्याकांड से दहल उठी है. दिल्ली के साउथ वेस्ट जिले के पालम इलाके में एक घर से चार लोगों के शव मिलने से हड़कंप मच गया. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, यह आत्महत्या नहीं, बल्कि हत्या का मामला है. सूत्रों की मानें तो एक लड़के ने ही अपने पापा-माता, एक बहन और दादी को मौत के घाट उतारा है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

सूत्रों की मानें तो यह घटना पालम के राज नगर पार्ट-2 इलाक में मंगलवार रात करीब 10 बजकर 31 मिनट की है. पुलिस को इसी वक्त इस हत्याकांड की सूचना मिली. फिलहाल, आरोपी लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है कि आखिर उसने अपने ही परिवार की खुशियों में क्यों आग लगा दी.

" isDesktop="true" id="4940941" >

जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने चारों लोगों को चाकू मारकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. आरोपी लड़का ड्रग्स की लत से ग्रसित है और अभी हाल में ड्रग्स एडिक्शन सेंटर से बाहर आया था. इसके बाद ही उसने इस वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी लड़के का नाम केशव है. पुलिस ने अपराध में इस्तेमाल हथियार को बरामद कर लिया है.

जिन लोगों की हत्या हुई है, पुलिस ने उनकी पहचान उजागर की है.
1. दिवानो (आरोपी की दादी)
2. दिनेश कुमार (आरोपी का पिता)
3. दर्शन रानी (आरोपी की माता)
4. उर्वशी (आरोपी की बहन)

Tags: Crime News, Delhi news, Delhi police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें