Home /News /crime /

Delhi: गैंगस्‍टर मंजीत महल के प‍िता की हत्‍या के बाद से फरार था नंदू गैंग का शार्प शूटर, स्‍पेशल सेल ने दबोचा

Delhi: गैंगस्‍टर मंजीत महल के प‍िता की हत्‍या के बाद से फरार था नंदू गैंग का शार्प शूटर, स्‍पेशल सेल ने दबोचा

द‍िल्‍ली पुल‍िस की स्‍पेशल सेल ने नंदू गैंग के एक शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है.

द‍िल्‍ली पुल‍िस की स्‍पेशल सेल ने नंदू गैंग के एक शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है.

Delhi Crime: द‍िल्‍ली पुल‍िस की स्‍पेशल सेल ने नंदू गैंग के एक शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है. नंदू गैंग की मनजीत महल गैंग से कई सालों से दुश्मनी चल रही है. मनजीत महल के पिता की हत्या के मामले में पिछले 6 महीने से ज्यादा समय से फरार चल रहा था. इसके बारे में सूचना मिलने पर द्वारका जिले के ककरोला मोड़ के पास स्पेशल सेल की टीम ने ट्रैप लगाकर दबोचा. इसके पास से सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. द‍िल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) की स्‍पेशल सेल ने नंदू गैंग (Nandu Gang) के एक शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है. नंदू गैंग की मनजीत महल गैंग (Manjeet Mahal Gang) से कई सालों से दुश्मनी चल रही है. शार्प शूटर मर्डर, लूट, डकैती सहित कई संगीन मामलों में शामिल रहा है और एक मामले में फरार चल रहा था और द‍िल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) की कई टीमें काफी समय से इसकी तलाश में जुटी थीं.

    डीसीपी स्पेशल सेल जसमीत सिंह ने बताया कि एसीपी अतर सिंह की देखरेख में इंस्पेक्टर शिवकुमार और कर्मवीर की टीम ने लोकल लेवल पर म‍िली गुप्‍त सूचनाओं और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से शार्प शूटर को ट्रैक क‍िया. पुख्‍ता जानकारी म‍िलने के बाद उसको धरदबोच ल‍िया गया.

    ये भी पढ़ें: दिल्ली में फिर गैंगवार, बदमाशों ने गैंगस्टर मंजीत महल के सहयोगी की गोली मारकर की हत्या

    बताया जाता है कि यह मनजीत महल के पिता की हत्या के मामले में पिछले 6 महीने से ज्यादा समय से फरार चल रहा था. इसके बारे में सूचना मिलने पर द्वारका जिले के ककरोला मोड़ के पास स्पेशल सेल की टीम ने ट्रैप लगाकर दबोचा. इसके पास से सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं.

    पुलिस के अनुसार, कपिल से सांगवान उर्फ नंदू गैंग की मनजीत महल गैंग से कई सालों से दुश्मनी चल रही है. जब 2015 में कपिल सागवान उर्फ नंदू के जीजा सुनील उर्फ डॉक्टर की मनजीत महल गैंग ने हत्या कर दी थी. उसी दिन नंदू गैंग ने मनजीत महल के पिता, मां और उसकी पत्नी पर गोली चला दी थी, जिसमें मनजीत के पिता की मौत हो गई थी.

    उस समय से दोनों गैंग के बीच लगातार गैंगवार (Gangwar between manjeet mahal and nandu gang) चल रही है. इस गैंगवार का नतीजा यह है कि इतने समय के अंतराल में दोनों ही तरफ से आठ लोगों की जान जा चुकी है, लेकिन इनकी दुश्मनी घटने की बजाय लगातार बढ़ ही रही है. यह गैंग एक दूसरे को लगातार टारगेट करते हैं. दीपक धनकर (shooter deepak dhankar arrested) मनजीत महल के पिता की हत्या के मामले में अंतरिम जमानत पर चल रहा था, लेकिन जमानत की अवधि समाप्त होने के बाद यह फरार हो गया. इसकी कई महीनों से दिल्ली पुलिस की टीम तलाश कर रही थी.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर