Home /News /crime /

Delhi Crime: बच्‍चे को दीवार पर पटक-पटक कर मारने वाला प‍िता हुआ ग‍िरफ्तार

Delhi Crime: बच्‍चे को दीवार पर पटक-पटक कर मारने वाला प‍िता हुआ ग‍िरफ्तार

द‍िल्‍ली पुल‍िस के भलस्वा डेरी थाना अंतर्गत इलाके के समता विहार में कलयुगी पिता को ग‍िरफ्तार क‍िया है. (सांकेति‍क फोटो)

द‍िल्‍ली पुल‍िस के भलस्वा डेरी थाना अंतर्गत इलाके के समता विहार में कलयुगी पिता को ग‍िरफ्तार क‍िया है. (सांकेति‍क फोटो)

Delhi Crime: आउटर नॉर्थ द‍िल्‍ली के भलस्वा डेरी थाना अंतर्गत इलाके के समता विहार में कलयुगी पिता को ग‍िरफ्तार क‍िया है ज‍िसने क्रूरता की सभी हदों को पार कर द‍िया था. घरेलू विवाद में पिता ने अपने ही 3 माह के बच्चे को दीवार पर कई बार पटकर मौत के घाट उतार दिया था. दीवार पर लगने से उसका सिर फट गया था और उसको बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया था.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. द‍िल्‍ली पुल‍िस के आउटर नॉर्थ द‍िल्‍ली के भलस्वा डेरी थाना अंतर्गत इलाके के समता विहार में कलयुगी पिता को ग‍िरफ्तार क‍िया है ज‍िसने क्रूरता की सभी हदों को पार कर द‍िया था. घरेलू विवाद में पिता ने अपने ही 3 माह के बच्चे को दीवार पर कई बार पटकर मौत के घाट उतार दिया था. दीवार पर लगने से उसका सिर फट गया था और उसको बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया था.

    भलस्वा थाना (Bhalswa Thana) इलाके के समता विहार मंगल बाजार रोड का यह मामला है. पुलिस को जानकारी मिली थी कि 26 वर्षीय आरोपी रवि राय ने अपने ही बच्चे को मार दिया है. पड़ोसियों और मकान मालिक का कहना है कि दोनों पति पत्नी करीब एक महीने से यहां रह रहे थे और उनके बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था.

    ये भी पढ़ें:  Delhi Crime: कारोबारी को इंटरनेशनल कॉल कर मांगी थी 10 लाख की रंगदारी, 329 द‍िन बाद गाज‍ियाबाद से दबोचे तीन बदमाश  

    आउटर नॉर्थ द‍िल्‍ली के भलस्वा डेयरी थाना क्षेत्र में पिता ने अपने तीन महीने के बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने बच्चे के पिता को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना तीन दिसंबर की है. तीन दिसंबर की रात को पुलिस को कॉल मिली थी कि मंगल बाजार रोड समता विहार में एक आदमी ने अपने बच्चे को मार दिया है. पुलिस मौके पर पहुंची 26 साल का रवि राय नशे की हालत में मिला जो बच्चे का पिता है. तीन महीने के बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बच्चे का सिर पूरी तरह फट चुका था.

    बताया जाता है क‍ि घटना वाले द‍िन पत्नी आजादपुर मंडी में काम करने के लिए जाती है, पति उसे मना कर रहा था. दोनों में बच्चे को कौन रखेगा इस बात को लेकर झगड़ा था. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर