Home /News /crime /

Delhi: पेट्रोल पंप और सिरका कंपनी की गाड़‍ियों का 10 लाख लूटने की साज‍िश नाकाम, पांच बदमाश दबोचे

Delhi: पेट्रोल पंप और सिरका कंपनी की गाड़‍ियों का 10 लाख लूटने की साज‍िश नाकाम, पांच बदमाश दबोचे

नरेला इलाके में कंपनियों का पैसा लूटने की योजना बना रहे शातिर गैंग का भंड़ाफोड़ क‍िया है. (Delhi Police-Twitter)

नरेला इलाके में कंपनियों का पैसा लूटने की योजना बना रहे शातिर गैंग का भंड़ाफोड़ क‍िया है. (Delhi Police-Twitter)

Delhi Crime: पुलिस टीम को सूचना मिली थी जिसमें बताया गया कि नरेला सिंघू बॉर्डर स्थित जंगल में कुछ बदमाश अवैध हथियारों के साथ एकत्र हुए हैं जो पेट्रोल पंप और सिरका कंपनी की गाड़‍ियों का 10 लाख से ज्यादा नकदी लूटने की कोशिश करने वाले हैं जो पकड़े जाने के वक्त गोली भी चला सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली के आउटर नॉर्थ ज‍िला पुल‍िस ने नरेला इलाके (Narela Area) में कंपनियों का पैसा लूटने की योजना बना रहे शातिर गैंग का भंड़ाफोड़ क‍िया है. पुलिस ने गैंग के पांच बदमाशों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान रविंद्र, मुनेश, अमित, सोनू और नवीन के रूप में हुई है. आरोपियों के कब्जे से पिस्टल, कारतूस, लोहे की रॉड, बेस बाल का बल्ला और टॉर्च बरामद हुई है. पुलिस आरोपियों का आपराध‍िक रिकॉर्ड खंगाल रही है.

    द‍िल्‍ली पुलिस (Delhi Police) के ज‍िला अधिकारियों ने बताया कि एसएचओ महेश नारायण के निर्देशन में पुलिस टीम नये साल को देखते हुए सरप्राईज चैकिंग और सादे कपड़ों में भी गश्त कर संदिग्‍धों पर नजर बनाए हुए हैं. पुलिस टीम को सूचना मिली थी जिसमें बताया गया कि नरेला सिंघू बॉर्डर स्थित जंगल में कुछ बदमाश अवैध हथियारों के साथ एकत्र हुए हैं जो पेट्रोल पंप और सिरका कंपनी की गाड़‍ियों का 10 लाख से ज्यादा नकदी लूटने की कोशिश करने वाले हैं जो पकड़े जाने के वक्त गोली भी चला सकते हैं.

    ये भी पढ़ें: Delhi: सिविल डिफेंस कर्मचारी के साथ पड़ोसी ने की मारपीट, मां को डंडो से पीटा 

    सूचना म‍िलने के बाद पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर घेराबंदी की. जंगल में काफी अंदर जाकर पांचों बदमाशों को भागने से पहले और हथियारों का इस्तेमाल करने से पहले ही दबोच लिया. आरोपियों से पूछताछ कर जानने की कोशिश की जा रही है.

    उनको इन कंपनियों की सूचनाएं किस तरह से मिला करती थीं, उनके साथ क्या कोई कंपनी में ही काम करने वाला कर्मचारी है. साथ ही वह लूट का सामान कहां और किसको बेचा करते थे. इस सभी का पता लगाने की कोश‍िश की जा रही है. वहीं इन सभी को अवैध हथियारों की सप्लाई करने वालों का भी कनेक्‍शन पता कर रही है ज‍िसके क‍ि उनको भी गिरफ्तार किया जा सके.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर