Home /News /crime /

Delhi Crime: ब‍िना वीजा व पासपोर्ट के रह रहे नाइजीर‍ियन को पुल‍िस ने क‍िया ग‍िरफ्तार

Delhi Crime: ब‍िना वीजा व पासपोर्ट के रह रहे नाइजीर‍ियन को पुल‍िस ने क‍िया ग‍िरफ्तार

मोहन गार्डन थाना पुल‍िस ने एक नाइजी‍र‍ियन नागर‍िक को गि‍रफ्तार कि‍या गया जोक‍ि अवैध रूप से भारत में रह रहा था. (सांकेतिक फोटो.

मोहन गार्डन थाना पुल‍िस ने एक नाइजी‍र‍ियन नागर‍िक को गि‍रफ्तार कि‍या गया जोक‍ि अवैध रूप से भारत में रह रहा था. (सांकेतिक फोटो.

Delhi Crime: द्वारका डीसीपी के मुताब‍िक अवैध रूप से रह रहे अफ्रीकियों की पकड़ के लिए लगातार जांच व पूछताछ की कार्रवाई की जा रही है. मोहन गार्डन पुलिस ने अवैध रूप से इलाके में रह रहे एक नाइजीरियन नागरिक को गिरफ्तार किया है. यह मोहन गार्डन इलाके में किराए के मकान में रह रहा था. गिरफ्तार नाइजीरियन नागरिक की पहचान यापी अमेम्मे के रूप में हुई है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. दिल्ली में अवैध रूप से रह रहे अफ्रीका, नाइजीरि‍या और दूसरे देशों के नागर‍िकों का पता लगाने और उन्‍हे पकड़ने का काम द‍िल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) ज‍िला स्‍तर पर लगातार क‍िया जा रहा है. द्वारका ज‍िला अंतर्गत आने वाले उत्‍तम नगर, मोहन गार्डन, द्वारका और दूसरे अन्‍य इलाकों में इस तरह के मामले ज्‍यादा सामने आते रहे हैं. ताजा मामला मोहन गार्डन थाना पुल‍िस अंतर्गत इलाके का सामने आया है जहां एक नाइजी‍र‍ियन नागर‍िक को गि‍रफ्तार कि‍या गया जोक‍ि अवैध रूप से भारत में रह रहा था.

    ये भी पढ़ें: Delhi Crime: वीजा समाप्त होने के बाद भी भारत में रह रहे थे 10 नाइजीरियन, 8 को किया डिपोर्ट

    द्वारका डीसीपी शंकर चौधरी के मुताब‍िक अवैध रूप से रह रहे अफ्रीकियों की पकड़ के लिए लगातार जांच व पूछताछ की कार्रवाई की जा रही है. मोहन गार्डन पुलिस ने अवैध रूप से इलाके में रह रहे एक नाइजीरियन नागरिक (Nigerian citizen) को गिरफ्तार किया है. यह मोहन गार्डन इलाके में किराए के मकान में रह रहा था. गिरफ्तार नाइजीरियन नागरिक की पहचान यापी अमेम्मे के रूप में हुई है.

    डीसीपी के मुताब‍िक मोहन गार्डन एसएचओ राजेश मौर्या के नेतृत्व में सब इंस्‍पेक्‍टर राहुल यादव और कान्स्टेबल जय प्रकाश की टीम ने बिना वीजा-पासपोर्ट के रह रहे एक नाइजीरियन नागरिक को पकड़ा है. जांच अभियान के दौरान पुलिस ने उससे वीजा और पासपोर्ट की मांग की तो उसके पास कोई भी दस्‍तावेज नहीं था. इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे 14-A व‍िदेशी अध‍िन‍ियम के तहत गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi police, Nigeria, Passport, Visa

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर