Home /News /crime /

IPL Match के सट्टे में चार लाख हारा तो कारोबारी माल‍िक के उड़ाए 12 लाख, अब पहुंचा जेल

IPL Match के सट्टे में चार लाख हारा तो कारोबारी माल‍िक के उड़ाए 12 लाख, अब पहुंचा जेल

आईपीएल मैच में मोटी रकम हार गया तो अपने कारोबारी माल‍िक के 12 लाख रुपए उड़ाने का प्रयास क‍िया. (सांके‍त‍िक फोटो)

आईपीएल मैच में मोटी रकम हार गया तो अपने कारोबारी माल‍िक के 12 लाख रुपए उड़ाने का प्रयास क‍िया. (सांके‍त‍िक फोटो)

Delhi Crime: नॉर्थ ज‍िला की टीम ने एक ऐसे शख्‍स को ग‍िरफ्तार क‍िया है जोक‍ि आईपीएल मैच (IPL Match) में मोटी रकम हार गया तो अपने कारोबारी माल‍िक के 12 लाख रुपए उड़ाने का प्रयास क‍िया. आरोपी कर्मचारी ने रुपए से भरे बैग के चोरी होने की मनगढंत कहानी रच डाली. लेक‍िन वह इस झूठी कहानी को देर तक नहीं छुपा पाया.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली पुल‍िस (Delhi Police) के नॉर्थ ज‍िला की टीम ने एक ऐसे शख्‍स को ग‍िरफ्तार क‍िया है जोक‍ि आईपीएल मैच (IPL Match) में मोटी रकम हार गया तो अपने कारोबारी माल‍िक के 12 लाख रुपए उड़ाने का प्रयास क‍िया. आरोपी कर्मचारी ने रुपए से भरे बैग के चोरी होने की मनगढंत कहानी रच डाली. लेक‍िन वह पुल‍िस की गहन जांच के बाद इस झूठी कहानी को देर तक नहीं छुपा पाया.

    नॉर्थ ज‍िला पुल‍िस उपायुक्‍त सागर स‍िंह कलसी के मुताब‍िक रोहिणी निवासी कारोबारी राजीव अग्रवाल का चश्मे का कारोबार है. राजीव ने अपने कर्मचारी को विक्रम को 12.50 लाख रुपए लेकर लाहौरी गेट भेजा था. विक्रम ने पुलिस और कारोबारी को बताया कि किसी ने उसके बैग से रुपए चोरी कर लिए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

    ये भी पढ़ें: Delhi Crime: गुटका पर बढ़ा व‍िवाद, दुकानदार ने दो युवकों के पेट व सीने में घोंपी कैंची, एक की मौत

    जांच के दौरान पता चला कि जिस जगह वारदात हुई वहां के सीसीटीवी कैमरों में इस तरह की कोई वारदात नहीं हुई. विक्रम से सख्ती से पूछताछ की गई तो वह टूट गया. उसने बताया कि रुपए अपने दोस्तों को दे दिए हैं. विक्रम ने बताया कि वह आईपीएल में 4 लाख रुपए हार गया था. उसने कर्जा उतारने के लिए मालिक के रुपए उड़ाने के ल‍िए चोरी की यह झूठी कहानी रची.

    ये भी पढ़ें: Delhi: हजरत निजामुद्दीन दरगाह पर म‍िली तीन साल की बच्‍ची, CCTV की मदद से पर‍िजनों से म‍िलवाया

    बताते चलें क‍ि मामला लाहौरी गेट इलाके का है जहां एक शख्स ने आईपीएल में सट्टा हारने पर साढ़े 12 लाख रुपए की चोरी की फर्जी कहानी रच डाली थी. हालांकि जांच में खुलासा होने पर पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपी की पहचान विक्रम के रूप में की गई है. पुलिस उसके दोस्तों की तलाश कर रही है. आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच भी की जा रही है.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police, IPL 2022

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर